India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar: राम नहीं चुनाव आ रहे हैं, तेज प्रताप यादव ने BJP बीजेपी पर किया कटाक्ष

12:41 PM Jan 23, 2024 IST
Advertisement

Bihar के मंत्री तेज प्रताप यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भगवान राम नहीं आ रहे हैं, लेकिन चुनाव आ रहे हैं। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मंत्री ने एक पोस्ट में कहा, राम नहीं आ रहे हैं, चुनाव नजदीक आ रहे हैं। श्री राम पहले से ही हमारे मन, हृदय और हमारे कण-कण में मौजूद हैं। तेज प्रताप यादव ने बताया कि भगवान श्री राम भगवान विष्णु के अवतार हैं और भगवान विष्णु का अंतिम अवतार कल्कि अवतार कलियुग के अंत के बाद आना बाकी है।

कल्कि अवतार अभी आना बाकी- तेज प्रताप

तेज प्रताप यादव ने कहा, सनातन धर्म की मान्यताओं के अनुसार, भगवान श्री राम भगवान विष्णु के अवतार हैं और कलियुग के अंत के बाद धर्म को पुनर्स्थापित करने के लिए भगवान विष्णु का अंतिम अवतार कल्कि अवतार अभी आना बाकी है। सियावर रामचन्द्र की जय। इससे पहले कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने बीजेपी पर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा, हम राम के भक्त हैं जैसा कि महात्मा गांधी ने कहा था। महात्मा गांधी ने रघुपति राघव राजाराम के रूप में जप किया और जब उनकी मृत्यु हुई तब भी उन्होंने हे राम के रूप में जीवन दिया। भाजपा राम के नाम पर राजनीति कर रही है। कांग्रेस रामायण के राम की पूजा करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article