India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar: दो महिलाओं के लिए मसीहा बने Railway सुरक्षाकर्मी, बड़ा हादसा होते टला

11:18 AM Nov 29, 2023 IST
Advertisement

Bihar Gaya Railway Station: बता दें ये वीडियो बिहार के गया का है। जहां एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। रेलवे स्टेशन पर जीआरपी के सिपाहियों ने दो महिलाओं को ट्रेन से कुचलने से बचा लिया।

गया में बड़ा हादसा टला

आपको बता दें बिहार के गया रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा होते-होते टला। मंगलवार को गया में राजकीय रेलवे स्टेशन की सिपाहियों ने दो महिलाओं को ट्रेन से कुचलने से बचा लिया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर शेयर किया गया है। सोशल मीडिया सीआरपी जवान की हौसले की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

रेलवे सुरक्षाकर्मी ने बचाई जान

वीडियो में देख सकते हैं कि दो महिलाएं चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश करती हैं। लेकिन इसी दौरान दोनों का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह गिर जाती है। राहत भरी खबर यह है कि मौके पर रेलवे के दो कर्मचारी मौजूद थे। RPF GRP सुरक्षा कर्मियों ने अपने तत्परता दिखाते हुए दोनों महिलाओं को ट्रेन के नीचे आने से बचा लिया। अब रेलवे सुरक्षा कर्मियों की कार्रवाई की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ये वीडियो एक्स पर @RPF_INDIA ने शेयर किया है

लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है

हालांकि यह पहली बार नहीं है। इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी है कि यह वीडियो सामने आने के बाद हम सभी को सतर्क रहने की सलाह मिलती है। जब भी आप रेलवे स्टेशन जाए तो इंडियन रेलवे के नियमों का जरूर पालन करें। ध्यान रखें की चलती ट्रेन में चढ़ने या उतरने की कोशिश बिल्कुल भी ना करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article