India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar News : मंत्री संतोष कुमार ने मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर किया पलटवार

11:42 PM Sep 12, 2024 IST
Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को कहा कि अगर विपक्षी 'इंडिया' गठबंधन ने लोकसभा चुनाव में 20 सीट और जीत ली होती, तो भाजपा के नेता जेल में होते। उनके इस बयान पर सियासत गरमा गई है।
पीएम मोदी पर भ्रष्‍टाचार का कोई दाग नहीं, कांग्रेस को 2029 की करनी चाहिए तैयारी : मंत्री
बिहार सरकार के मंत्री संतोष कुमार सिंह ने खड़गे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि देश के सियासत में खड़गे वरिष्ठ नेता हैं और हम लोग उनका सम्मान भी करते हैं। खड़गे जी को पता होना चाहिए कि घोटाले का कनेक्शन कांग्रेस के साथ जुड़ा हुआ है। उनके युवराज के खटाखट के चक्कर में मेरे दलित भाई गलतफहमी में फंस गए।
कौन जेल में जाएगा, किसकी यात्रा कहां खत्म होगी, ये सबको पता है
उन्हें लगा कि चुनाव बाद दो लाख सबके घर में आ जाएगा। ये बहेलिया वाला काम अब नहीं चलने वाला है। कौन जेल में जाएगा, किसकी यात्रा कहां खत्म होगी, ये सबको पता है। हम अपने सहयोगी दलों के साथ तालमेल के साथ चल रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी पर आज तक भ्रष्‍टाचार का कोई दाग नहीं लगा है। भारत के मानस को समझने के लिए राहुल गांधी को अभी और यात्रा करने की जरूरत है।
मैं खड़गे को बधाई देना चाहूंगा कि इसी बहाने वो राम मंदिर का नाम तो ले लिए - मंत्री संतोष कुमार
उन्होंने कहा कि मैं खड़गे को बधाई देना चाहूंगा कि इसी बहाने वो राम मंदिर का नाम तो ले लिए। जिनको राम नाम से परहेज रहा हो, वो आज राम का नाम ले रहे हैं। सरकार में रहने के दौरान राम मंदिर इन्हें याद नहीं आया। अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनकर तैयार है, जो काम बचा है, उसका निर्माण युद्ध स्तर पर जारी है। खड़गे जी को मैं सलाह देना चाहूंगा कि 2029 की चुनाव लड़ने की तैयारी करें।
राहुल गांधी कभी दलित के साथ नहीं रहे - मंत्री संतोष कुमार
राहुल गांधी ने अमेरिका में स्पष्ट कर दिया कि वह कभी दलित के साथ नहीं रहे, कभी आरक्षण के साथ नहीं रहे, कभी संविधान के साथ नहीं रहे। लोकसभा का चुनाव आया, तो संविधान खतरे में था, आरक्षण खतरे में था, आज जब अमेरिका जाते हैं, तो भूल जाते हैं कि भारत में कोई संविधान है, भारत में कोई आरक्षण है, भारत में कोई दलित रहता है। उन्‍होंने कहा, सोने की चम्मच लेकर पैदा होने वाले कांग्रेस के युवराज को आरक्षण से क्या मतलब है, इसलिए दलितों से मेरा आग्रह है दोहरे चरित्र वाले कांग्रेस के नेता से सावधान रहें। ये जनता को बरगलाने का काम करते हैं, इनके चक्कर में नहीं पड़ना है।

Advertisement
Next Article