India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

‘जनसुराज पार्टी की 243 विधानसभा सीटों पर जमानत होगी जब्त’: जगदानंद सिंह

07:48 AM Aug 27, 2024 IST
Advertisement

Bihar: बिहार की सभी विधानसभा सीटों पर जनसुराज पार्टी के चुनाव लड़ने के ऐलान को लेकर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर अपने हिसाब से काम कर रहे हैं। वो केवल 243 विधानसभा सीटों पर जमानत जब्त कराने के लिए लड़ेंगे।

243 विधानसभा सीटों पर जमानत होगी जब्त



बिहार की सभी विधानसभा सीटों पर जनसुराज पार्टी के चुनाव लड़ने के ऐलान को लेकर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। 243 सीटों पर प्रशांत किशोर की पार्टी के उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो जाएगी और उनके सहयोगी चुनाव के बाद उनका साथ छोड़ देंगे। दरअसल जनसुराज पार्टी के संस्थापक और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने रविवार को कहा कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इनमें से 40 विधानसभा सीटों पर महिला उम्मीदवारों को टिकट दिया जाएगा।

40 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे

प्रशांत किशोर ने कहा कि जनसुराज पार्टी 2025 विधानसभा चुनाव में महिलाओं को कम से कम 40 सीटों पर चुनाव लड़ाएगी। इसके बाद अगर अगले पांच साल और मौका मिला तो 2030 के विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी 70 से 80 सीटों पर महिला उम्मीदवार उतारेगी। हमारी पार्टी ने महिलाओं को प्रशिक्षित करके उन्हें नेता बनाने का अभियान शुरू किया है। महिलाओं को सही मायने में नेता बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

बिहार में बनेगी जनसुराज पार्टी की सरकार

उन्होंने कहा कि 2025 में जब बिहार में जनसुराज पार्टी की सरकार बनेगी, तब साल भर के अंदर राज्य के किसी भी बेटे को मजबूरी में 10-12 हजार की नौकरी के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा। हमने इसके लिए पूरी योजना बना ली है। उन्होंने कहा कि मैं बिहार की जनता से अपील करता हूं कि अगली बार ध्यान से वोट करें। वो किसी नेता या उनके बेटे को देखकर नहीं, बल्कि अपने बच्चों के भविष्य के लिए मतदान करें। प्रशांत किशोर ने कहा, मेरी इस बात पर बिहार की महिलाओं ने सहमति जताई है।

(Input From IANS)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article