India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar: मुकेश साहनी के पिता की हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में

04:23 PM Jul 16, 2024 IST
Advertisement

Jitan Sahni Murder: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में पुलिस दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस मुख्यालय का दावा है कि जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

Highlights:

 

ADG जितेंद्र गंगवार ने कहा कि पुलिस वैज्ञानिक तरीके से मामले का अनुसंधान कर रही है। विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

अपराधियों से जुड़ी किसी जानकारी के लिए पुलिस ने जारी किया नंबर

उन्होंने दावा किया कि पुलिस के अधिकारी पूरी संवेदनशीलता और गंभीरता से मामले की जांच कर रहे हैं। फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम भी घटनास्थल पहुंच रही है। इस मामले में किसी प्रकार की सूचना देने के लिए दरभंगा के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के नंबर भी जारी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि जिस घर में जीतन सहनी की हत्या हुई है, वह दो फ्लोर का है। ग्राउंड फ्लोर पर घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है। जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

हत्या पर भड़का विपक्ष, कहा- बिहार में चल रहा जंगलराज

मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी (  Jitan Sahni Murder ) की हत्या से बिहार की राजनीति गरमा गई है। राजनीतिक दलों की ओर से लगातार इस मामले में प्रतिक्रिया आ रही है। मौत पर राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा, “आज सुबह बिहार से एक दुखद खबर सामने आई है। मुकेश सहनी के पिता की हत्या की घटना ने बिहार को हिलाकर रख दिया है। पूर्णिया से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने घटना पर दुख जताते हुए कहा, “बिहार में लगातार अपराध की घटनाएं सामने आ रही हैं। मुकेश सहनी के पिता की हत्या की घटना दुखद है। बिहार में शासन-प्रशासन सिर्फ लूटने में लगा हुआ है। बिहार सरकार को कानून-व्यवस्था से कोई मतलब नहीं है। यहां सत्ता के संरक्षण में अपराधियों को पनाह दी जा रही है। अपराधियों के साथ संलिप्त अधिकारियों पर कार्रवाई की जाए।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article