India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar में कानून व्यवस्था को लेकर लालू यादव ने नीतीश सरकार को घेरा

09:13 PM Aug 13, 2024 IST
Advertisement

Bihar: बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार सत्ता पक्ष पर निशाना साध रहा है। मंगलवार को राजद ने एक बार फिर कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा और जदयू पर निशाना साधा। राजद के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपने अंदाज में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कानून व्यवस्था को लेकर सियासी हमला बोला।

Highlights

लालू यादव ने पोस्ट करते हुए नीतीश सरकार को घेरा

लालू यादव ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, बिहार में अपराध से मची चीख-पुकार, ऐसा है बिहार(Bihar) में भाजपा-जदयू का चौपट राज। लालू यादव ने पोस्ट में पिछले कुछ दिनों में राज्य में हुई आपराधिक घटनाओं का सिलसिलेवार ब्योरा दिया है। इससे पहले मंगलवार को पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को कठघरे में खड़ा किया।

तेजस्वी यादव ने भी कानून व्यवस्था को लेकर सरकार घेरा

तेजस्वी यादव अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए 42 आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए लिखा, बिहार में अपराधियों की बहार है। शासन-प्रशासन रिश्वतखोरी, लूट और भ्रष्टाचार में मस्त और व्यस्त है। राज्य में सत्ता संरक्षित अपराधी लूट, दुष्कर्म व निर्दोष लोगों की हत्या करने में मदमस्त है। तेजस्वी यादव ने घटनाओं की सूची में विभिन्न जिलों में घटी हत्या, लूट, दुष्कर्म, डकैती की कई घटनाओं का जिक्र किया है।

तेजस्वी यादव का बिहार के 'लॉ एंड ऑर्डर' पर सवाल

राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद ने इस संबंध में कहा है कि तेजस्वी यादव बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़ा करते हैं, तब सत्तापक्ष एनडीए के नेता बेचैन क्यों जाते हैं। जब सच का आईना दिखाया जाता है, तो उसका जवाब देने की जगह भाजपा और जदयू के नेता लालू और तेजस्वी फोबिया से ग्रसित होकर अनर्गल प्रलाप करते हैं।

Bihar में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है- एजाज अहमद

एजाज अहमद आगे कहा कि तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष हैं, इसलिए सरकार की गलतियों को उजागर करते हैं। आज अपराध और अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है और सरकार इसको रोकने में असमर्थ है। तेजस्वी 42 घटनाओं के‌ आंकड़ों के साथ आपराधिक घटनाओं की जानकारी दे रहे हैं, तो सरकार को जवाब नहीं सूझ रहा है और अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं।‌

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article