India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar: अररिया के AXIS बैंक में 90 लाख से ज्यादा की लूट, 6 बदमाशों ने दिया अंजाम

03:09 PM Jan 23, 2024 IST
Advertisement

Bihar: बिहार के अररिया में दिनदहाड़े बैंक में लूट से अफरातफरी मच गई। दरअसल, हथियार के साथ पहुंचे 6 बदमाशों ने बैंक से कुल 90 लाख रुपए की लूट की है। यह घटना शहर के एडीबी चौक स्थित एक्सिस बैंक की है। बैंक में छह की संख्या में पूरे हथियार के साथ बदमाश पहंचे थे। इसके बाद उन्होंने बैंक कर्मियों और ग्राहकों को कमरे में बंद कर दिया। इसके साथ ही अपने हथियार के दम पर वारदात को अंजाम दिया। वहीं, विरोध करने पर बदमाशों ने तीन लाउंड लगातार फायरिंग भी की।

Highlite

बंदूक की नोक पर इस घटना को दिया अंजाम

दरअसल, बताया जा रहा है कि बदमाशों ने बंदूक की नोक पर बैंक में कस्टमर्स को बंधक बना लिया और एक कमरे में बंद कर दिया। इसके अलावा, उन्होंने सभी को डराने के लिए फायरिंग भी की। किसी को गोली नहीं लगी है। सभी लोग सुरक्षित है। इस लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। स्थानिय लोगों ने इस लूट की घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कमरे में बंद लोगों को बाहर निकाला और कड़ी मशक्कत के बाद भीड़ को हटाने में सक्षम रहा।

बैंककर्मी से की जा रही पूछताछ

बता दें की एक्सिस बैंक से लुटेरों ने 90 लाख की लूट की है, लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। नगर थाना अध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु मौके पर पहुंचे और मामले की जांच कर रहे है। इसके अलावा, अररिया के एसपी अशोक कुमार सिंह भी पहुंचे। दरअसल, पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वहीं, प्रशासन नाकेबंदी भी शुरू कर दी है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article