India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar: Muzaffarpur में फिर हुआ बालिका गृह कांड जैसा मामला, नौकरी के नाम पर कई लड़कियों से दरिंदगी!

03:04 PM Jun 18, 2024 IST
Bihar News
Advertisement

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में नौकरी के नाम पर लड़कियों से यौन शोषण का मामला सामने आया हैं। बिहार के मुजफ्फरपुर(Muzaffarpur) में कॉल सेंटर में फर्जी नौकरी दिलाने के नाम पर लड़कियों के साथ दरिंदगी करने वाले दरिंदों को सबक देने के लिए पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई है। फर्जी नौकरी दिलाने के मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर कांड मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में भी छापेमारी चल रही है।

Highlight : 

Muzaffarpur में नौकरी के नाम पर लड़कियों से यौन शोषण

फर्जी नौकरी दिलाने के नाम पर लड़कियों के साथ दरिंदगी करने वाले दरिंदों को सबक देने के लिए पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई है। फर्जी नौकरी दिलाने के मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) कांड मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में भी छापेमारी चल रही है। हालांकि, इस मामले में अब तक मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाने में 4-6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है।

मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन

मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। इतना ही नहीं पुलिस की टीम मामले की जांच के लिए यूपी तक पहुंच गयी है। प्रदेश के मुजफ्फरपुर में एक गिरोह DVR नाम की फर्जी मार्केटिंग कंपनी बनाकर सोशल मीडिया पर नौकरी देने का पोस्ट डालता था। इसमें लिखा जाता था कि आप इस कंपनी में जॉब करने में इच्छुक है तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैं। और, यह दावा किया जाता था कि नौकरी लेने वाले को मोटी रकम की सैलरी भी दी जाएगी। गौरतलब है कि नौकरियों का यह विज्ञापन सिर्फ लड़कियों के लिए था।

डीएसपी विनीता सिन्हा ने बताया

डीएसपी विनीता सिन्हा ने बताया कि, इस सोशल मीडिया पोस्ट के बाद कई लड़कियों ने संपर्क किया। इसके बाद DVR नाम की फर्जी मार्केटिंग कंपनी ने मोटी रकम का आश्वासन देकर लड़कियों को नौकरी पर रखा। फिर वहां मौजूद कुछ दरिंदों ने बंधक बनाकर कई लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाया। वहां लड़की अगर विरोध करती थी तो उसे बेरहमी से पीटा जाता था। हालांकि इसका कई वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है की बेल्ट से किस तरह से लड़की की पिटाई की जा रही है।

 

डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने दिया आश्वासन

इस मामले को लेकर डिप्टी सीएम विजय सिन्हा से मीडिया ने सवाल किया तो सीएम ने यह आश्वासन दिया कि मामला संज्ञान में आते ही एक्शन लिया गया है और सरकार इस पर कठोर कारवाई करेगी।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article