For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

"NDA सरकार 2029 के बाद भी जारी रहेगी": लालू यादव के बयान पर JD(U) नेता केसी त्यागी

08:10 AM Jul 06, 2024 IST
 nda सरकार 2029 के बाद भी जारी रहेगी   लालू यादव के बयान पर jd u  नेता केसी त्यागी

Bihar: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के दावों का खंडन करते हुए जेडी(यू) नेता केसी त्यागी ने शुक्रवार को कहा कि जेडी(यू) और टीडीपी जैसे मजबूत स्तंभों के समर्थन वाली एनडीए सरकार 2029 से आगे भी जारी रहेगी।

लालू यादव के बयान पर JD(U) नेता केसी त्यागी

लालू यादव ने दावा किया कि पिछले महीने सत्ता में आई केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार अगस्त तक गिर सकती है और चुनाव कभी भी हो सकते हैं। त्यागी ने कहा, "लालू यादव निराश हैं। जेडीयू और टीडीपी इस (NDA) सरकार के दो मजबूत स्तंभ हैं और यह सरकार 2029 के बाद भी जारी रहेगी।" राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव की टिप्पणी के बारे में केसी त्यागी ने भ्रष्टाचार पर बिहार सरकार के अडिग रुख को उजागर किया, जैसा कि कई पुल ढहने के बाद इंजीनियरों के खिलाफ की गई कार्रवाई से स्पष्ट है।

‘इंजीनियरों के खिलाफ की गई कार्रवाई’- त्यागी

त्यागी ने कहा, "इंजीनियरों के खिलाफ की गई कार्रवाई से साबित होता है कि बिहार में नीतीश सरकार भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करेगी।" तेजस्वी यादव ने आज नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार की आलोचना की और कहा कि बिहार सरकार का डबल इंजन "भ्रष्टाचार और अपराध" में लिप्त है। पिछले 15 दिनों में राज्य में 10 पुल ढह गए हैं, जिससे बुनियादी ढांचे की सुरक्षा और रखरखाव को लेकर चिंता बढ़ गई है। बिहार के सारण जिले में गुरुवार को एक पुल ढह गया, जो पिछले एक पखवाड़े में राज्य में इस तरह की 10वीं घटना है।

मांझी ने किया नीतीश कुमार का बचाव



इस बीच, केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बचाव करते हुए पुल ढहने की घटनाओं के लिए बिहार और अन्य राज्यों में असामान्य रूप से भारी मानसूनी बारिश को जिम्मेदार ठहराया। मांझी ने इस बात पर जोर दिया कि बिहार के सीएम ने लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया है। त्यागी ने भी इसी तरह की भावना दिखाते हुए कहा, "अत्यधिक बारिश के कारण ऐसी घटनाएं न केवल बिहार में बल्कि असम, पूर्वोत्तर, हिमाचल प्रदेश और उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में भी देखी और सुनी जा रही हैं

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Aastha Paswan

View all posts

Advertisement
×