India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

चुनाव ड्यूटी पर जा रहे सुरक्षा बलों की बस को ट्रक ने मारी टक्कर, दो पुलिसकर्मियों की मौत

10:05 AM Apr 29, 2024 IST
Advertisement

Bihar News: गोपालगंज से सुपौल जा रही सुरक्षा बलों की तीन बसें दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। हादसे में एक बस के ड्राइवर और दो कांस्टेबल की मौत हो गयी। वहीं 12 से ज्यादा जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के पास एनएच-27 के पास की है।

Highlights

सड़क हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौत

बिहार के गोपालगंज में एक सड़क दुर्घटना में कम से कम दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए, जब एक कंटेनर ट्रक ने तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव के दौरान शांतिपूर्ण मतदान सुनिश्चित करने के लिए गोपालगंज से सुपौल चुनाव ड्यूटी के लिए जा रही सुरक्षा बस को टक्कर मार दी।

दो बसों के बीच फंसे जवान

इस दुखद घटना के समय कुल 242 पुलिसकर्मी तीन बसों में सवार होकर सुपौल जा रहे थे। मृतक पुलिसकर्मियों की पहचान पूर्णिया के एसआई अशोक कुमार उमराव और बेतिया जिले के पवन महतो के रूप में हुई है। गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा, "वे चुनाव कराने जा रहे थे। वे हाईवे के पास एक होटल में खाना खाने के लिए रुके थे, तभी पीछे से एक कंटेनर ने टक्कर मार दी। दो पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई और 10 से 15 पुलिसकर्मी घायल हो गए। वे चुनाव कराने के लिए सुपौल जा रहे थे।"

घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। इस दुर्घटना के बाद एनएच 27 पर कई घंटों तक यातायात बाधित रहा। यातायात बहाल करने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस अधीक्षक कार्यालय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि आगामी लोकसभा आम चुनाव 2024 के तीसरे चरण का मतदान कराने के लिए सुपौल जा रही तीन बसों को सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा बाजार के पास पीछे से एक कंटेनर ने टक्कर मार दी, जिसमें दो पुलिसकर्मी पूर्णिया निवासी एसआई अशोक कुमार उमराव और बेतिया निवासी पवन महतो की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। कंटेनर को जब्त कर लिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article