India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बिहार: बांका में 4 बच्चियों की डूबने से मौत

10:25 PM Sep 10, 2024 IST
Advertisement

Bihar: बिहार के बांका जिले के आनंदपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक तालाब में नहाने गई चार लड़कियों की डूबने से मौत हो गई। सभी मृतक लड़कियों की उम्र 10 से 14 साल के बीच बताई जा रही है।

करमा पर्व को लेकर नहाने गई थीं कई लड़कियां

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बेहरार गांव के तालाब में करमा पर्व को लेकर कई लड़कियां नहाने गई थीं। नहाने के दौरान चार लड़कियां तालाब के अंदर गहरे पानी में चली गईं, जिस कारण डूबने से उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद गांव में मातम छा गया है। आनंदपुर थाने के प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई।

ग्रामीणों की मदद से नहर से निकाला गया चार शव

स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सभी चार शवों को तालाब से बाहर निकाला गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा गया है। मृतकों की पहचान पुनम कुमारी (13), ज्योति कुमारी (14), निशा कुमारी (12) और पुष्पा कुमारी (12) के रूप में हुई है। इधर, घटना के बाद गांव में करमा पर्व की खुशी मातम में बदल गई।

करमा पर्व में बहनें अपने भाई की सलामती के लिए उपवास करती हैं। मृतक लड़कियों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जिला प्रशासन ने पीड़ितों के परिजनों को आपदा प्रबंधन के नियमों के मुताबिक, मुआवजा दिलाने की बात कही है।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article