India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बिहार में CM Nitish kumar ने मुंगेर में Medical College का किया शिलान्यास

11:54 AM Nov 26, 2023 IST
Bihar News Update
Advertisement

Bihar News: बिहार के राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को शिलान्यास किया। साथ ही कोविड-19 आपातकालीन प्रतिक्रिया पैकेज चरण-2 के अंतर्गत सदर अस्पताल, मुंगेर के परिसर में 7.50 करोड़ रुपये की लागत से 100 शय्यावाले प्री-फैब फील्ड अस्पताल के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया।

तो वहीं, इस मौके पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मुंगेर पौराणिक जगह है। हम हमेशा मुंगेर आकर घूमते रहे हैं। हमने ललन बाबू से कहा था कि आप मुंगेर से ही सांसद बनिए। आप लोगों से आग्रह है कि ललन बाबू को हमेशा सांसद बनाए रखिए। वर्ष 2005 से जब हमको बिहार में काम करने का मौका मिला, तब से हमलोगों ने विकास के कई काम किए हैं।एक-एक चीजों पर ध्यान दिया है. हमलोग काम करनेवाले लोग हैं।

Nitish Kumar ने कहा.....

आपको बता दें नीतीश कुमार ने कहा कि आज कल मीडिया वालों पर केंद्र ने कब्जा कर लिया है। हमलोग मीडिया के पक्षधर हैं। मीडिया वाले अच्छे लोग हैं लेकिन इन्हें वे लोग लिखने नहीं देते हैं। केंद्र के दो नेता का ही आजकल प्रचार-प्रसार होता है, उनकी बातों को ही छापा जाता है। हमलोग सबके हित में बात कर रहे हैं। हमलोगों ने दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री से पूरे देश में जातीय जनगणना कराने की मांग की थी लेकिन वे लोग नहीं सुने। हमलोगों ने बिहार में सभी पार्टियों की सर्वसम्मति से जाति आधारित गणना करायी। एक-एक परिवार की आर्थिक स्थिति की जानकारी ली गई है।

मेडिकल कालेज सह अस्पताल का निर्माण जल्द से जल्द कराएंगे- Tejashwi

Bihar News: इस दौरान उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि मेडिकल कालेज सह अस्पताल का निर्माण जल्द से जल्द कराएंगे।महागठबंधन की सरकार में चौतरफा विकास हो रहा है। यहां सभी के साथ न्याय हो रहा है। हमलोग समाज के अंतिम पायदान के व्यक्ति को मुख्यधारा में लाएंगे तथा उन तक विकास पहुंचाएंगे। हमारी सरकार का प्रयास है कि हर भूखा पेट भरे, भूमिहीन को भूमि मिले इसलिए जातिगत गणना कराई गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article