India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar News: PM मोदी ने की मनेर के लड्डू की तारीफ, लड्डू के जिक्र के बाद मांग में हुई वृद्धि

05:35 AM May 31, 2024 IST
Advertisement

Bihar News: लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने मनेर के लड्डू की तारीफ करते हुए कहा कि 4 जून के लिए इसे तैयार रखिएगा, जरूरत पड़ेगी। जिसके बाद मनेर के लड्डू की मांग में बढ़ोत्तरी हुई है। जिसको लेकर मनेर के लोग काफी खुश है। प्रधानमंत्री ने पटना के पाटलिपुत्र में रैली को संबोधित किया था। जहां पीएम मोदी ने एनडीए के उम्मीदवार बीजेपी नेता रामकृपाल यादव की जीत के लिए लोगों से वोट करने की अपील करते हुए विपक्ष पर जमकर बरसे थे। पाटलिपुत्र की सीट पर विपक्ष में लालू यादव की बेटी मीसा भारती चुनाव लड़ रही है। इस सीट पर अंतिम और सातवें चरण में 1 जून को मतदान होना है।

https://www.punjabkesari.com/wp-content/uploads/2024/05/videoplayback.mp4

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने भाषण में मनेर के लड्डू का जिक्र करने के बाद इसकी मांग में अचानक वृद्धि देखी गई है।

https://www.punjabkesari.com/wp-content/uploads/2024/05/ssstwitter.com_1717113463692.mp4

 

मनेर के हलवाई दिनेश ने कहा, लड्डू हमेशा से प्रसिद्ध रहे हैं। इसे इलाके का पानी बहुत मीठा है... जब से प्रधानमंत्री मोदी आए हैं, लड्डू और मशहूर हो गए हैं।

https://www.punjabkesari.com/wp-content/uploads/2024/05/ssstwitter.com_1717113498211.mp4

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article