India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar News: RJD के मंत्री सुरेंद्र राम ने भाजपा पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

11:28 AM Jan 15, 2024 IST
Advertisement

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होने वाली है।इसको लेकर घर-घर पूजित अक्षत बांटे जा रहे हैं। इसी बीच आरजेडी ने बीजेपी को घेरते हुए हमला बोला है। बिहार (Bihar) सरकार के श्रम संसाधन मंत्री और आरजेडी के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र राम ने अक्षत यात्रा को लेकर कहा कि देश के युवाओं को नौकरी की जरूरत है, अक्षत की नहीं। बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि कल होकर यह देश को जलाकर राख बांटेंगे। सुरेंद्र राम का रविवार (14 जनवरी) को यह बयान सामने आया है। वह रोहतास के करगहर और कोचस पहुंचे थे।

केंद्र सरकार ने अपने वादे पूरे नहीं किए- सुरेंद्र राम

आपको बता दें सुरेंद्र राम ने कहा है कि राम मंदिर को लेकर बीजेपी इतना एक्टिविटी कर रही है, लेकिन 2014 और 2019 में जो वादे किए वह सारे वह पूरा नहीं किया गया। नरेंद्र मोदी ने कहा था कि प्रतिवर्ष दो करोड़ लोगों को नौकरी देंगे। किसानों की आय दोगुना करेंगे। काला धन वापस लाएंगा। 15-15 लाख हर व्यक्ति के खाते में डालेंगे। ये सारे वादे उनके पूरे नहीं किए गए।

देश के युवाओं को अग्निवीर में जलाने का काम किया- RJD मंत्री

सुरेंद्र राम ने देश की इकोनॉमी पर मोदी सरकार को घेरते हुए कहा हमारे देश की स्थिति है कि डॉलर का दाम रुपये की तुलना में काफी आगे बढ़ता जा रहा है।देश में बेरोजगारी बढ़ रही है। देश में महंगाई बढ़ रही है। बीजेपी के पास इस देश को बेचने के लिए अब बहुत कुछ नहीं बचा है। सारी संपत्तियों को बेचने के बाद देश में कहीं कुछ नहीं बचा है तो यह लोग अक्षत-फूल और कल होकर देश को जलाने के बाद राख का वितरण करेंगे। देश के युवाओं को अग्निवीर में जलाने का काम किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article