India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar News : बिहार की जनता 2025 के चुनाव में महागठबंधन को जीरो पर करेगी आउट : नित्यानन्द राय

01:05 PM Jun 20, 2024 IST
Nityanand Rai
Advertisement

Bihar News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में फिर से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचने पर नित्यानन्द राय ने गुरुवार को कहा कि बिहार की जनता 2025 के चुनाव में महागठबंधन को जीरो पर आउट करेगी। बिहार के लोगों ने इसका मन बना लिया है। मीडिया से बात करते हुए राय ने कहा है कि बिहार में होने वाले 2025 विधानसभा चुनाव में जनता परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेता तेजस्वी यादव को समाप्त कर देगी।

Highlight : 

पटना पहुंचे नित्यानन्द राय

पीएम मोदी की सरकार में फिर से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचने पर राय का पटना हवाई अड्डे पर भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। मीडिया से बात करते हुए राय ने कहा है कि बिहार में होने वाले 2025 विधानसभा चुनाव में जनता परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेता तेजस्वी यादव को समाप्त कर देगी। बिहार के लोगों ने इस बारे में मन बना लिया है।

पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास की धारा बह रही है- नित्यानन्द

उन्होंने आगे कहा, बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में और पीएम मोदी के आशीर्वाद से यहां विकास की धारा बह रही है। बिहारवासियों के मन में आज पीएम मोदी हैं और पीएम मोदी के मन में देश और बिहार का एक-एक वासी है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बुधवार को बिहार की धरती पर नालंदा यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में सम्मिलित होकर पीएम मोदी ने देश और दुनिया को बता दिया कि उन्हें बिहार से कितना प्रेम है।

नीतीश सरकार में अपराधियों को संरक्षण नहीं, सजा दी जाती है- राय

राजद नेता तेजस्वी यादव को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि 2025 के चुनाव में परिवारवादी और भ्रष्टाचारी तेजस्वी यादव को समाप्त कर देंगे। राजनीति के अखाड़े में उन्हें धूल चटा देंगे। महागठबंधन को जीरो पर आउट करा देंगे। उन्होंने कानून व्यवस्था से जुड़े एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि आज नीतीश सरकार में अपराधियों को संरक्षण नहीं, सजा दी जाती है। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में उजियारपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी नित्यानंद राय ने राजद के प्रत्याशी आलोक कुमार मेहता को 60102 मतों से पराजित किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article