India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar News: पटना में CM ऑफिस को बम से उड़ाने की धमकी, अलकायदा के नाम से आया ईमेल

01:14 AM Aug 04, 2024 IST
Advertisement

Bihar News: खबर बिहार के पटना से है जहां मुख्यमंत्री कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। अलकायदा ग्रुप के नाम से सीएमओ कार्यालय को मेल मिला है। एटीएस ने मामले की जांच के बाद 2 अगस्त को एफआईआर दर्ज कर ली है। य़ह एफआईआर सचिवालय थाने में दर्ज हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सीएमओ के मेल आईडी पर मिली है धमकी

दरअसल, खबर के मुताबिक, सीएमओ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। सचिवालय थाना के थानेदार संजीव कुमार के बयान पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस की माने तो सीएमओ के सरकारी मेल आईडी पर 16 जुलाई को ही मेल आया था कि सीएमओ को बम से उड़ा दिया जाएगा। बिहार की स्पेशल पुलिस भी उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है। इसे हल्के में लेने की कोशिश न करें। वहीं, धमकी मिलने के बाद पुलिस संबंधित मेल के बारे में पता लगाने में जुट गई है।

सचिवालय थाना में दर्ज हुआ एफआईआर

मेल अलकायदा ग्रुप के नाम से ईमेल आईडी achw700@gmail.com से भेजा था। पुलिस इस मेल आईडी के बारे में पता लगा रही है। अज्ञात के खिलाफ बीएनएस 2023 की धारा 351 (4), (3) और 66 (एफ) आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। सचिवालय थाने की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बता दें कि इस धमकी के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। पुलिस मामले की हर बिंदु पर जांच कर रही है। पटना में एक बड़ी वारदात को अंजाम देने की धमकी आतंकवादी संगठन ने दी है। पुलिस को चुनौती देते हुए बदमाशों ने यह मेल भेजा है। हालांकि मेल की सूचना तब मिली जब सचिवालय थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली जाती है।

Advertisement
Next Article