India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar: बिहार में सियासी घमासान तेज, 79 IPS और 45 BAS अधिकारियों का तबादला

09:55 AM Jan 27, 2024 IST
Advertisement

Bihar: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाजपा के साथ फिर से हाथ मिलाने की खबरों के बीच, बिहार सरकार ने 79 भारतीय पुलिस सेवा (IPS) और 45 बिहार प्रशासनिक सेवा (BAS) अधिकारियों का तबादला कर दिया है।

 

बिहार में नौकरशाही में शुक्रवार को फेरबदल हुआ। राज्य सरकार की अधिसूचना के अनुसार, विशेष कार्य बल के अतिरिक्त महानिदेशक के पद पर तैनात IPS सुशील मानसिंह खोपड़े को ADG के पद पर नियुक्त किया गया है।

नीतीश NDA में हो सकते हैं शामिल

IPS अमृत राज, जो ADG निषेध थे, को ADG ऑपरेशंस के रूप में नियुक्त किया गया है। IPS अधिकारी दीपक रंजन, जो जहानाबाद के वर्तमान पुलिस अधीक्षक हैं, को बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस, बोधगया के कमांडेंट के रूप में स्थानांतरित किया गया है। सरकारी अधिसूचना में कहा गया है कि अशोक कुमार सिंह, जो वर्तमान पुलिस अधीक्षक हैं, को बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस, सासाराम का नया कमांडेंट नियुक्त किया गया है। इस बीच, अटकलें तेज हैं कि सीएम नीतीश कुमार फिर से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में शामिल हो सकते हैं, जिस गठबंधन को उन्होंने 2022 में विपक्ष के साथ हाथ मिलाने और महागठबंधन बनाने के लिए छोड़ दिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article