India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar Politics Update: दिल्ली में अमित शाह से मिले चिराग पासवान, लगातार बैठकों का दौर जारी

03:07 PM Jan 27, 2024 IST
Advertisement

Bihar Politics Update: बिहार के राजनीतिक परिदृश्य में उथल-पुथल के बीच, लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर उनसे मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘गठबंधन को लेकर स्थिति बहुत सकारात्मक है’।

Highlight: 

 

चिराग पासवान की इस बैठक में जेपी नड्डा भी रहे मौजूद

चिराग पासवान ने गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक किया। इसके बाद चिराग पासवान ने कहा कि राज्य में मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर अगले कुछ दिनों में अधिक स्पष्टता सामने आएगी। यह जानना बहुत ही महत्वपूर्ण था कि आज बिहार में क्या हो रहा है। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मैंने आज अमित शाह और जेपी नड्डा जी के साथ बैठक की। मैंने बिहार पर अपनी चिंताओं को उनके सामने रखा है। उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर आश्वासन दिया है।

हम आज एनडीए का हिस्सा हैं- चिराग पासवान

चिराग पासवान ने आगे कहा कि गठबंधन को लेकर सरकार काफी सकारात्मक है। आने वाले दिनों में स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी और उसके बाद हमारी पार्टी कोई स्टैंड लेगी। हम आज एनडीए का हिस्सा हैं।

Bihar Politics Update: बिहार में चल रही है बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक

बता दें कि बैठक में बिहार के नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी विधायक विजय कुमार सिन्हा, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बीजेपी सांसद के साथ ही बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय और बीजेपी बिहार अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी शामिल हैं।

तेजस्वी यादव के आवास पर नेताओं का दौरा जारी

दरअसल, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के कई नेता डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंचे। विजय कुमार मंडल, ललित कुमार यादव, अब्दुल बारी सिद्दीकी, बिहार के कानून मंत्री शमीम अहमद के साथ ही बिनोद जयसवाल ने पटना में बिहार के उपमुख्यमंत्री के आवास का दौरा किया। इस बीच जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि कांग्रेस के गैरजिम्मेदाराना और अड़ियल रवैये के कारण भारत गठबंधन टूटने की कगार पर है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article