India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar Politics: CM Nitish Kumar फिर मारेंगे पलटी? जीतन राम मांझी बोले- बिहार में खेला होबे

04:27 PM Jan 23, 2024 IST
Advertisement

Bihar Politics: बिहार में राजनीति सियासी तेज है। सीएम नीतीश कुमार को लेकर अटकलबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीजेपी नेताओं का रुख नीतीश कुमार को लेकर नरम भी पड़ गया है। दरअसल, कुछ दिनों पहले तो बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने यहां तक कह दिया था कि नीतीश अगर बीजेपी में आएंगे तो उनका स्वागत है। इसके साथ ही गृहमंत्री अमित शाह भी इस ओर इसारा कर चुके हैं। इसी के साथ एक बार फिर मंगलवार को पटना में सियासी पारा हाई देखने को मिला है।

अचानक राज्यपाल से मिलने पहुंचे नीतीश कुमार

बता दें कि अचानक सीएम नीतीश कुमार राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंचे। इस दौरान उनके पुराने मित्र हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के मुखिया जितन राम मांझी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ‘खेला होबे’ लिखा। मांझी ने इशारा करते हुए कहा कि बिहार में कभी भी राजनीति उलटफेर हो सकता है।

बिहार में ‘खेला होबे’

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के मुखिया जितन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बंगला में कहतें हैं, “खेला होबे” मगही में कहतें हैं, “खेला होकतो” भोजपुरी में कहतें हैं, “खेला होखी” बाकी तो आप खुद ही समझदार हैं...

 

कुछ दिन पहले मांझी ने X पर लिखा था ऐसा 

कुछ दिन पहले जितन राम मांझी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा था कि मैं अभी दिल्ली में रहता हूं। इसके बावजूद मुझे बिहार की राजनीति पर पूरी नजर रहता है।

 

Advertisement
Next Article