IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar: परिवार ने लिया बच्चे की हत्या का बदला, पड़ोसी महिला की पीट-पीटकर ली जान

11:48 AM Jan 16, 2024 IST
Advertisement

Bihar: बिहार में रोहतास जिले के एक गांव से अपहरण करके एक बच्चे की हत्या कर दिए जाने से आक्रोशित पीड़ित परिवार के लोगों द्वारा अपने पड़ोस की एक महिला की पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बच्चे का रोहतास जिले के अगरेर थाना अंतर्गत आकाशी गांव से अपहरण किया गया था।

4 वर्षीय बच्चे की ली जान

सासाराम अनुमंडल पुलिस अधिकारी दिलीप कुमार ने बताया कि आकाशी गांव निवासी जग्गु सिंह का चार वर्षीय पुत्र शिवम कुमार रविवार की शाम से ही लापता था और पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। उन्होंने बताया कि बच्चे का शव जग्गु सिंह के पड़ोसी दशरथ सिंह के घर के सामने से देर रात मिला था।

दोनों परिवारों के बीच आपसी रंजिश

उन्होंने बताया कि बच्चे का शव पड़ोसी के घर के सामने मिलने पर बच्चे के परिवार के लोगों ने दशरथ सिंह के घर में तोड़फोड़ की और उसकी पत्नी चिंता देवी (55) के साथ मारपीट की जिससे उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों के अनुसार, दोनों परिवारों के बीच पुरानी रंजिश है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article