India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar: भागलपुर में टायर फटने से कार पर पलटा ट्रक, हादसे में 6 लोगों की मौत

09:39 AM Apr 30, 2024 IST
Advertisement

Bihar: बिहार के भागलपुर में सोमवार देर रात माल से लदे एक ट्रक के नियंत्रण खो जाने और एक SUV पर गिरने से एक बच्चे सहित छह लोगों की जान चली गई। यह दुर्घटना घोघा पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में आमापुर गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 80 पर हुई। सूत्रों के मुताबिक, SUV में सवार लोग एक शादी की बारात का हिस्सा थे, जो मुंगेर के धापरी से कहलगांव के श्रीमतपुर जा रहे थे। खबरों के मुताबिक, छड़ों से लदा एक तेज रफ्तार ट्रक टायर फटने के बाद पलट गया और कार में जा गिरा।

बचाव कार्य सोमवार देर रात तक जारी रहा

स्थानीय अधिकारियों और निवासियों ने एक अर्थमूवर की सहायता से पीड़ितों के शवों को मलबे से निकालने के लिए अथक प्रयास किया। बचाव कार्य सोमवार देर रात तक जारी रहा। अधिकारियों ने बताया कि शवों को घटनास्थल से हटा दिया गया और पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। आगे के अपडेट की प्रतीक्षा है।

बिहार में बढ़े सड़क हादसे

गोपालगंज से सुपौल जा रही सुरक्षा बलों की तीन बसें दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। हादसे में एक बस के ड्राइवर और दो कांस्टेबल की मौत हो गयी। वहीं 12 से ज्यादा जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के पास एनएच-27 के पास की है। गोपालगंज में एक सड़क दुर्घटना में कम से कम दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए, जब एक कंटेनर ट्रक ने तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव के दौरान शांतिपूर्ण मतदान सुनिश्चित करने के लिए गोपालगंज से सुपौल चुनाव ड्यूटी के लिए जा रही सुरक्षा बस को टक्कर मार दी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article