India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar: विजय कुमार सिन्हा ने RJD को क्यों बताया नौटंकियों की पार्टी?

11:06 AM Mar 04, 2024 IST
Advertisement

बिहार (Bihar) के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने रविवार को राष्ट्रीय जनता दल को 'नौटंकीबाजों की पार्टी' बताया और कहा कि उनके पास नेता नहीं बल्कि अभिनेता हैं।"ये (राजद) लोग नेता नहीं बल्कि अभिनेता हैं। बिहार के लोग उन्हें स्वीकार नहीं करेंगे। बिहार को एक नेता की जरूरत है - कोई ऐसा व्यक्ति जो नेतृत्व कर सके। उन्होंने (तेजस्वी यादव) जिस तरह का बयान दिया है, वह उनके मन की हताशा को दर्शाता है।" विजय कुमार सिन्हा ने एएनआई को बताया।

तेजस्वी यादव ने CM नीतीश कुमार पर किया कटाक्ष

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष किया और कहा कि बिहार सरकार को अपना बीमा कराना चाहिए क्योंकि इससे जेडीयू सुप्रीमो के बार-बार यू-टर्न लेने का खतरा रहता है। पटना के गांधी मैदान में 'जन विश्वास रैली' को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा, "वे (बीजेपी) कहते हैं 'मोदी की गारंटी', लेकिन नीतीश कुमार की गारंटी कौन लेगा? वे हमें भाई-भतीजावाद कहते हैं लेकिन उनके भाई सम्राट चौधरी हैं।" मांझी जी के बेटे राम विलास पासवान को मंत्री बनाया गया है, ये उन्हें कोई भाई-भतीजावाद नहीं लग रहा है। नीतीश कुमार ने जो यू-टर्न लिया है, उससे लगता है कि राज्य सरकार को अपना बीमा करा लेना चाहिए.''

नीतीश कुमार की गारंटी कौन लेगा- तेजस्वी

तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी कहती है 'मोदी की गारंटी', लेकिन नीतीश कुमार की गारंटी कौन लेगा?उन्होंने कहा, "वे हमें भाई-भतीजावाद कहते हैं, लेकिन उन्होंने राम विलास पासवान के भाई सम्राट चौधरी, मांझी जी के बेटे को मंत्री बनाया है, यह उन्हें कोई भाई-भतीजावाद नहीं लगता है। नीतीश कुमार के यू-टर्न लेने से ऐसा लग रहा है।" राज्य सरकार को अपना बीमा कराना चाहिए। वे कहते हैं कि मोदी की गारंटी है, लेकिन नीतीश कुमार की गारंटी कौन लेगा,'' उन्होंने पीएम मोदी द्वारा कांग्रेस-आरजेडी पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाने के एक दिन बाद कहा।

पटना में रोजगार का मतलब नीतीश कुमार

"आप सब जानते हैं कि चाचा (नीतीश कुमार) मुकर गए हैं, लेकिन वह जहां भी रहें, खुश रहें। 10 लाख नौकरियों के बारे में आपने सबसे पहले किससे सुना था? हम नीतीश कुमार का आदर और सम्मान करते हैं क्योंकि वह हमारे चाचा हैं, लेकिन वह पोस्टर लगवा रहे हैं।" उन्होंने कहा, ''पटना में रोजगार का मतलब नीतीश कुमार है।''तेजस्वी ने जोर देकर कहा कि वह आखिरी दम तक लड़ेंगे क्योंकि यह विचारधारा की लड़ाई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article