India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप ने थामा बीजेपी का दामन, नहीं लड़ेंगे चुनाव

02:18 PM Apr 25, 2024 IST
Advertisement

Manish Kashyap: बिहार के मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) आज 25 अप्रैल को सुबह करीब 11 बजे बीजेपी नेता मनोज तिवारी और अनिल बलूनी की मौजूदगी में आधिकारिक तौर पर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। इससे पहले मनीष ने पश्चिमी चंपारण से चुनाव लड़ने का दावा किया था। लेकिन अब वह आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं।

Highlights:

Manish Kashyap बीजेपी के लिए करेंगे प्रचार

मनीष कश्यप (Manish Kashyap) बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान मनीष कश्यप की मां भी मौजूद रहीं। इससे पहले उन्होंने पश्चिम चंपारण लोकसभा सीट से भी अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था। अब मनीष पूरे बिहार में बीजेपी और उसके सहयोगियों के लिए प्रचार करते नजर आएंगे। ऐसी अटकलें हैं कि उन्हें पार्टी के भीतर विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) के रूप में एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी या टिकट की पेशकश की जा सकती है।

मनोज तिवारी ने की Manish Kashyap की तारीफ

मनीष कश्यप (Manish Kashyap) के बीजेपी में शामिल होने पर सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि बीजेपी हमेशा उनकी योग्यता के मुताबिक उनका सम्मान करेगी। मंच पर उनका साथ देने उनकी मां भी आई हैं, ये सुखद है। मनोज तिवारी ने कहा कि मनीष कश्यप ने जनता का मुद्दा उठाया है और हमेशा मोदी जी के पक्ष में बोला है। लेकिन इस देश की कुछ राजनीतिक पार्टियों ने उनकी आवाज को दबाने के लिए उन्हें जेल में डाल दिया।

Manish Kashyap को जाना पड़ा था जेल

मनीष कश्यप (Manish Kashyap) को कानूनी परेशानियों का सामना करना पड़ा जब उन्हें एक फर्जी वायरल वीडियो से जुड़े मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस पूरे मामले में उन्हें करीब 9 महीने तक जेल में रहना पड़ा। इससे पहले वे बिहार के विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर फोकस करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर करीब 87।5 लाख लोगों से जुड़े और उन्हें लोगों का भरपूर समर्थन मिला।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article