India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar में अपराधियों ने हथियार के बल पर एक्सिस बैंक से लूटे 17 लाख रुपये

09:07 PM Jun 15, 2024 IST
Advertisement

Bihar: बिहार के पटना जिला के बिहटा में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक्सिस बैंक से 17 लाख रुपये की लूट की। अपराधी हथियार के बल पर रुपये लूटकर चलते बने।

Highlights

Bihar में अपरधियों ने लुटे बैंक से पैसे

बिहार(Bihar) के पटना जिला के बिहटा में अपराधियों ने हथियार के बल पर एक्सिस बैंक से 17 लाख रुपये की लूट लिए। एक्सिस बैंक घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, चार की संख्या में अपराधियों ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया। जिस वक्त अपराधी बैंक में लूट की घटना को अंजाम देने पहुंचे, उस वक्त बैंक में करीब 14 ग्राहक मौजूद थे। अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक के कर्मचारियों और ग्राहक को अपने कब्जे में लेकर कैशियर के पास से करीब 17 लाख रुपए लूट लिए।

चार अपरधियों ने मिलकर इस घटना को दिए अंजाम

बैंक में घुसने के बाद अपराधियों ने वहां मौजूद ग्राहकों का मोबाइल छीन लिया। बिहार पुलिस ने बताया कि चारों अपराधियों ने गमछा और मास्क से अपने चेहरे को ढक रखा था। पुलिस ने बताया कि घटना को काफी गंभीरता से लिया जा रहा है। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और सीसीटीवी के माध्यम से अपराधियों की पहचान की जा रही है।

तेजस्वी यादव ने दिया था संकेत

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शनिवार को ही राज्य में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के मद्देनजर को सतर्क और सावधान रहने की भी सलाह दी।
तेजस्वी यादव ने कहा, प्रिय बिहारवासियों, सतर्क, सचेत और सावधान। बिहार में सरेराह सरेआम सत्ता संरक्षित अपराधियों के द्वारा कहीं भी, कभी भी किसी को भी गोली मारी जा सकती है। चाकू और बन्दूक दिखा छिनतई और लूटपाट की जा सकती है।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article