India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar के शिक्षा मंत्री के फिर बिगड़े बोल, खुले मंच से दे दी गाली

11:19 AM Jan 12, 2024 IST
Dr. Chandrashekhar
Advertisement

Bihar: बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर एक बार फिर अपने बिगड़े बोल के कारण चर्चा में आ गए है। इससे पहले भी उन्होंने रामचरितमानस पर विवादित बयान दिया था जिसके कारण विवादों में रहे। इस बार तो उन्होंने हद पार कर दी। नीतीश कुमार की सरकार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर ने गुरुवार को बेगूसराय में राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए खुले मंच से उन लोगों को गाली दी, जो बिहार (Bihar) में जंगल राज की बात करते हैं।

Highlights

Bihar को जंगल राज कहने पर मंत्री ने अमर्यादित भाषा का किया प्रयोग

बिहार (Bihar) के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर पहले भी लगातार विवादों में रह चुके है। उन्होंने पहले भी रामचरितमानस पर विवादित बयान दिया था और साथ ही अपने ही शिक्षा विभाग के मुख्य सचिव केके पाठक के अपने पद से इस्तीफा देने के संबंध में कहा था कि ''केके पाठक के मन में हम थोड़े ही बैठे हैं। उनके मन में काम करने का मन नहीं हुआ तो उन्होंने इस्तीफा दे दिया तो इसमें हम क्या करें।'' बता दे कि बिहार के बेगूसराय में राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिक्षा मंत्री ने खुले मंच से उन लोगों को गाली दी, जो बिहार (Bihar) में जंगल राज की बात करते हैं। जिसमें उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की बात करते-करते बेहद अमर्यादित और अशोभनीय गाली का इस्तेमाल किया।

क्या कहा Bihar के शिक्षा मंत्री ने

बता दें कि शिक्षा मंत्री डॉ चंद्रशेखर (Dr. Chandrashekhar) गुरूवार को बेगूसराय में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे थे, जहा उन्होंने भाषण सेने के दौरान वह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की प्रशंसा करते करते अपनी मर्यादा ही भूल गये। इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में ऐसे शब्दो का प्रयोग किया जो बेहद ही शर्मनाक और अपमानजनक है। उन्होंने कहा कि ''आज अब आप कुर्सी पर भी बैठ रहे हैं लेकिन इससे पहले आपको लोग कुर्सी पर बैठने भी नहीं देते थे। 1990 में लालू जी आये, उससे पहले बाबा साहब आंबेडकर, महात्मा फुले, लोहिया अटल जी कितना लोग आये लेकिन लालू प्रसाद ने लोगों को ताकत दिया। उन्होंने कहा कि चूहा पकड़ने वाले, ताड़ी चुआने वालों, भैंस चराने वालों, मछली पकड़ने वालों, सूअर चराने वालों पढ़ना लिखना सीखो। जिसके बाद मंत्री डॉ चंद्रशेखर ने कहा कि अगर गरीबों की आवाज बनना जंगल राज है तो वैसा जंगलराज हमको पसंद है।

 

दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर

Advertisement
Next Article