For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bihar Assembly Elections: नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे, BJP का ऐलान

03:24 PM Jun 06, 2024 IST
bihar assembly elections  नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे  bjp का ऐलान
Bihar Assembly Elections: दिल्ली में सरकार बनने से भाजपा ने बड़ा ऐलान कर दिया है, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा ने कहा कि हम लोग 2025 के बिहार विधानसभा का चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे।

Highlights

  • BJP का बड़ा ऐलान
  • नीतीश के नेतृत्व में लड़ेंगे विधानसभ चुनाव
  • 1996 में नीतीश कुमार के साथ लड़े थे चुनाव

नीतीश के नेतृत्व में लड़ेंगे विधानसभा चुनाव(Assembly Elections)

लोकसभा चुनाव के बाद अभी सरकार बनाने को लेकर माहौल गरमाया हुआ है। इस बीच बिहार बीजेपी अध्यक्ष और विजय सिन्हा ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि हम 2025 का विधानसभा चुनाव(Assembly Elections) नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे। उन्होंने आगे कहा कि बिहार में 1996 में हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे थें।

उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने दी संकेत 

बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि 2025 में विधानसभा का चुनाव(Assembly Elections) नीतीश के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा, "नीतीश जी हमारे हमारे एनडीए के नेता हैं और इसमें कोई शक नहीं है, राजद के लोग हमेशा भ्रम का वातावरण बनाते हैं और लोगों को गुमराह है। क्योंकि उनको जनता का जनादेश लेकर सत्ता में आने का हिम्मत नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Pannelal Gupta

View all posts

Advertisement
×