India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

BJP नेता एपी पाठक लोकसभा के महाजनसंपर्क अभियान पर, गिना रहे है Modi सरकार की उपलब्धियां

06:39 AM Nov 09, 2023 IST
Advertisement

पुर्व एडीजी, भारत सरकार सह भाजपा नेता एपी पाठक वाल्मिकीनगर लोकसभा के महाजनसंपर्क अभियान पर है। इसी क्रम में वो वाल्मिकीनगर लोकसभा के हर विधानसभा क्षेत्रों में जाकर लोगों से मिलन जुलन कार्यक्रम कर रहें है जहां लोगों की समस्याओं की समाधान कर रहें है और मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिना रहे है।
देश के गृहमंत्री श्री अमित शाह जी की मुजफ्फरपुर की रैली में हजारों समर्थकों के साथ भाग लेने के बाद फिर भाजपा नेता एपी पाठक अपने जनसंपर्क अभियान पर जुड़ गए है।
इसी क्रम में युवाओं ने उनसे संवाद स्थापित किया जहां वो जीवन जीने की प्रेरणादायक कारणों ,तरीकों और प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता आदि विषयों पर मोटिवेशनल गुरु के तौर पर युवाओं के बीच चर्चा किए।
इसी क्रम में लौरिया,मिश्रौली आदि जगहों के दर्जनों युवाओं से मिलकर उन्होंने युवाओं को अपने माता पिता की सेवा करने और मौलिक कर्त्तव्यों को निर्वहन हेतु सुझाव और मार्गदर्शन दिए।
साथ ही युवाओं को राजनीति में आने और सही प्रत्यासी को मदद करने की बात कहीं।
इससे पुर्व भी भाजपा नेता एपी पाठक मैनाटांड,सिकटा और गौनाहा में दर्जनों जगहों पर महाजनसंपर्क किए और युवाओं को मार्गदर्शन किया।
भाजपा नेता एपी पाठक अभी के महाजनसंपर्क अभियान में विशेषकर युवाओं को फोकस किए है और युवाओं के बीच का कार्यक्रम कर रहें है।
संवाददाताओं से बात करते हुए भाजपा नेता एपी पाठक ने कहा कि युवा देश का भविष्य होते हैं और युवा ही राष्ट्र के धरोहर हैं।
इसलिए युवाओं को सकारात्मक सोच और सकारात्मक ऊर्जा के साथ समाज में आगे आना चाहिए और हर सामाजिक कार्यकर्ता और राजनीतिक नेताओं की यह दायित्व बनता है कि युवाओं को सच्ची मार्गदर्शन करें और उनकी समस्याओं की समाधान करें जैसा वो पिछले डेढ़ दशकों से अधिक समय से कर रहें है।
उन्होंने बताया कि वो अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से पिछले डेढ़ दशकों से अधिक समय से वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र के युवाओं के लिए शिक्षा, खेल, जॉब और उनके कौशल विकास पर लगातार काम कर रहें है।
उन्होंने आगे कहा कि उनका सपना है कि वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र के युवा राष्ट्रीय पटल पर चम्पारण का नाम करें इससे उनको और सभी चंपारनवासियों को गर्व महसूस होगा।

Advertisement
Next Article