India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Patna में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

05:55 AM Aug 14, 2024 IST
Advertisement

Patna: पटना के आलमगंज इलाके में बीजेपी नेता की हत्या से इलाके में दहशत का माहौल। मंगलवार की रात करीब 10 बजे बाइक सवार दो लोग आए और मौके का फायदा उठाते हुए उन्होंने बीजेपी नेता अजय कुमार को गोली मार दी। गोली की आवाज से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया वहीं, गोली लगते ही अजय कुमार जमीन पर गिर जाते है। जिसके बाद आस-पास मौजूद लोगों ने उनको अस्पताल में भर्ती कराया। अजय कुमार बीजेपी नेता है और बजरंगपुरी मंडल के पूर्व में महामंत्री रह चुके थे।

इलाज के दौरान हुई मौत

घटना की जानकारी मिलते ही आलमगंज थाना के पुलिस मौके पर पहुंच गए और छानबीन में जुट गए। जानकारी के मुताबिक, पटना सिटी के एसडीपीओ शरथ आरएस ने बताया कि पुलिस को रात 10 बजे के करीब इस घटना की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस पहुंची उन्होंने बताया कि इलाज के दौरान अजय कुमार की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि दुकान में गोली सामने से ही चलाई गई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सीसीटीवी में दिखे दो अपराधी

मौके पर स्टेट फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) की टीम को भी बुलाया गया है। वहां मौजूद सीसीटीवी की फुटेज की जांच में पुलिस लगी हुई है। इस दौरान पुलिस ने बताया कि इस मामले को दो लोगों ने अंजाम दिया है, जिसकी पहचान पुलिस कर रही है। हालांकि इस मामले में पारिवारिक विवाद की भी बात सामने आ रही है , बताया जा रहा है कि परिवार में जमीन को लेकर कुछ बहस चल रही थी। हत्या किसने और क्यो की है यह साफ नहीं हो पाया है।

Advertisement
Next Article