India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

महागठबंधन पर बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कसा तंज

09:33 PM Dec 27, 2023 IST
Advertisement

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की प्रस्तावित यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग को समर्थन-संरक्षण देने वाले राहुल गांधी कितनी भी 'भारत जोड़ो यात्रा' कर लें, इसका कोई चुनावी लाभ मिलने वाला नहीं है। उनके पाखंड को देश गौर से देख रहा है।

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पराजित

उन्होंने कहा कि जनता 2024 में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधान 'सेवक' बनाने का संकल्प कर चुकी है, तब राहुल की यात्राएं केवल टाइम-पास हैं। पिछली 'भारत जोड़ो यात्रा' में राहुल गांधी ने सबसे ज्यादा समय जिन तीन हिंदी भाषी राज्यों में बिताया था, उन तीनों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पराजित हुई। दो राज्यों में वह सत्ता से बाहर हो गई।

कांग्रेस 30 साल से लालू यादव की कृपा पर

उन्होंने कहा कि राहुल की 14 जनवरी से 20 मार्च 2024 से प्रस्तावित यात्रा में बिहार भी शामिल है, जहां कांग्रेस 30 साल से लालू यादव की कृपा पर जी रही है। उनकी यात्रा पूरी होने से पहले चुनाव की घोषणा हो सकती है। बिहार में लालू प्रसाद, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी और यूपी में अखिलेख यादव अपने-अपने राज्य में कांग्रेस के लिए सिर्फ 4-4 संसदीय सीट छोड़ने की कृपा कर सकते हैं।

मल्लिकार्जुन खड़गे का नेतृत्व स्वीकार

इंडी गठबंधन में न कोई दल कांग्रेस के मल्लिकार्जुन खड़गे का नेतृत्व स्वीकार करने को तैयार है और न सीट-साझा करने पर सहमति बनने के आसार हैं, लेकिन राहुल गांधी अपना शो (तमाशा) जारी रखना चाहते हैं। वे यात्राएं ही करते रह जाएंगे, पहुंचेंगे कहीं नहीं।

Advertisement
Next Article