India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं पर वॉटर कैनन की बौछार को लेकर BJP ने बिहार विधानसभा के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

03:42 PM Nov 07, 2023 IST
Advertisement
बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं पर पानी की बौछारों के इस्तेमाल को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। मानदेय बढ़ोतरी की मांग को लेकर विधानसभा का घेराव करने के दौरान आज आंगनबाडी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई। आंदोलनकारियों को तितर-बितर करने के लिए उन पर पानी की बौछारें की गईं।

अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर उतरे लोगों पर सरकार करती है कार्रवाई

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक तारकिशोर प्रसाद ने आरोप लगाया कि जब लोग अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर निकलते हैं तो पटना में उनकी पिटाई की जाती है, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर उतर आई हैं लेकिन पानी की बौछारों की मदद से उन्हें तितर-बितर किया जा रहा है। आपने अलग-अलग कर्मचारियों पर लाठीचार्ज होते देखा होगा। यह सरकार अहंकारी है, उन्हें किसी की परवाह नहीं है, इसके नेता और सह-नेता प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। वे इससे बाहर नहीं आ पा रहे हैं और बिहार आज जल रहा है।

शहजाद पूनावाला ने बिहार सरकार पर उठाए सवाल

बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने भी 'जंगल राज सरकार' की आलोचना की, 'अधूरे वादों' को लेकर बिहार सरकार की आलोचना करते हुए भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा, 'नीतीश बाबू के नेतृत्व वाली जंगल राज सरकार अब लाठी-डंडा सरकार बन गई है और हर लोकतांत्रिक विरोध का जवाब क्रूर बल से दिया जाता है।'' समाज का हर वर्ग विरोध कर रहा है और सड़कों पर है।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Advertisement
Next Article