India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आरक्षण संबंधी टिप्पणी पर चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को दी धमकी

08:31 AM May 04, 2024 IST
Advertisement

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने आरक्षण पर पूर्व रुख के बारे में "झूठे" बयान देने के लिए राजद नेता तेजस्वी यादव के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी। रैलियों में, खासकर हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र में, जहां से पासवान चुनाव लड़ रहे हैं, तेजस्वी दावा कर रहे हैं कि एलजेपी (आर) प्रमुख ने संपन्न दलितों के लिए आरक्षण खत्म करने की वकालत की है।

Highlights:

Chirag Paswan ने तेजस्वी यादव को दी चुनौती

पत्रकारों ने जब चिराग पासवान का ध्यान इस बयान की ओर दिलाया तो उन्होंने कहा, "यह झूठ है। तेजस्वी यादव रैली दर रैली कर झूठ बोल रहे हैं। उन्हें इसे रोकना होगा, नहीं तो मैं कानूनी कार्रवाई का सहारा ले सकता हूं।" उन्होंने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री को चुनौती दी कि वे "मेरा कोई बयान दिखाएं जिसमें मैंने रिकॉर्ड पर, अमीर दलितों के लिए आरक्षण खत्म करने के पक्ष में बात की हो"।

आमने सामने चिराग और तेजस्वी

हालाकिं , पासवान और यादव लंबे समय से अच्छे दोस्त रहे हैं, लेकिन उनका रिश्ता, उनके पिता, दिवंगत राम विलास पासवान और लालू प्रसाद के बीच घनिष्ठ संबंधों में निहित है, लेकिन ऐसा लगता है कि राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता व्यक्तिगत संबंधों पर हावी हो गई है। एनडीए सहयोगी, एलजेपी (आर), बिहार की 40 सीटों में से पांच पर चुनाव लड़ रही है, और इनमें से तीन पर राजद के साथ उसका सीधा मुकाबला है, जिसमें हाजीपुर, राम विलास पासवान का क्षेत्र भी शामिल है, जहां विपक्षी दल ने शिव चंद्र राम, पूर्व विधायक को मैदान में उतारा है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article