For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘बिहार का विकास डबल इंजन वाली सरकार से ही संभव’: चिराग पासवान     

08:45 AM Jul 01, 2024 IST
‘बिहार का विकास डबल इंजन वाली सरकार से ही संभव’  चिराग पासवान     

Chirag Paswan: अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने दावा किया कि बिहार का विकास डबल इंजन वाली सरकार से ही हो सकता है। "इस बार भी विपक्ष ने लोकसभा चुनाव में कई दावे किए थे। असल में क्या नतीजा निकला? हमने बिहार में ज्यादातर सीटें जीतीं। मेरी पार्टी ने सभी 5 सीटें जीतीं।

Highlights

  • 2025 में होंगे विधानसभा चुनाव
  • केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान का दावा

चिराग पासवान ने दिया बड़ा बयान

बिहार में अक्टूबर-नवंबर 2025 में चुनाव होने की उम्मीद है। इस बीच चिराग पासवान का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, "लोगों ने मन बना लिया है कि बिहार का विकास डबल इंजन वाली सरकार से ही हो सकता है।" उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के नेतृत्व वाला एनडीए सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में चुनाव लड़ेगा। बिहार की विशेष दर्जे की मांग पर बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह दबाव की राजनीति नहीं है बल्कि लंबे समय से चली आ रही मांग है।

प्रावधानों पर भी चर्चा करेंगे-चिराग



उन्होंने कहा, "बिहार की कौन सी पार्टी ऐसी मांग नहीं करेगी या उससे सहमत नहीं होगी? हम इसके पक्ष में हैं। हम एनडीए सरकार में हैं, गठबंधन में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी है और प्रधानमंत्री मोदी हमारे नेता हैं, जिन पर हम सबका भरोसा है।

अगर हम उनके सामने यह मांग नहीं रखेंगे, तो हम किससे यह मांग करेंगे?" उन्होंने कहा, "दर्जा मिलना चाहिए। यह हमारी उम्मीद है। हम उन प्रावधानों पर भी चर्चा करेंगे, जिनमें बदलाव की जरूरत है, ताकि हम बिहारियों की लंबे समय से चली आ रही मांग को पूरा कर सकें।"

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Aastha Paswan

View all posts

Advertisement
×