India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Darbhanga Airport: दरभंगा एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट की फ्लाइट पांच घंटे लेट, नाराज यात्रियों ने किया हंगामा

03:45 PM Jun 29, 2024 IST
Advertisement
Darbhanga Airport: बिहार के दरभंगा एयरपोर्ट से मुंबई जाने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट शनिवार को पांच घंटे लेट हुआ, जिससे नाराज यात्रियों ने दरभंगा एयरपोर्ट पर ही जमकर हंगामा किया।

Highlights

Darbhanga Airport पर फ्लाइट लेट को लेकर यात्रियों का आरोप

दरभंगा एयरपोर्ट(Darbhanga Airport) से मुंबई जाने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट(Spice Jet Flight) शनिवार सुबह 5 घंटे लेट हो गई। इससे नाराज यात्रियों ने हंगामा किया। नाराज यात्रियों का आरोप है कि ज्यादा कीमत पर टिकट लेने के बावजूद एयरलाइंस की ओर से विलंब होने की सूचना यात्रियों को समय पर नहीं दी गई। एक यात्री ने कहा, जब हम लोग एयरपोर्ट पर पहुंचे तो इस बात की जानकारी मिली है। एयरपोर्ट पर न तो बैठने की व्यवस्था है न ही एयरलाइंस की ओर से खाना-पानी मुहैया कराया गया है।

यात्रियों का स्पाइस जेट के खिलाफ जमकर हंगामा

जानकारी के मुताबिक, दरभंगा(Darbhanga Airport) से मुंबई के लिए स्पाइसजेट की उड़ान संख्या एसजी-116 को दरभंगा से सुबह के 10 बजकर 50 मिनट पर उड़ान भरना था। लेकिन विमान अभी दरभंगा(Darbhanga Airport) पहुंचा भी नहीं है। उड़ान के बारे में जब यात्रियों से जानकारी साझा नहीं की गई तब उन्होंने इनक्वायरी काउंटर पर पूछा। पता चला कि मुंबई को जाने वाली फ्लाइट शाम के चार बजे उड़ान भरेगी। इसके बाद यात्रियों ने स्पाइस जेट के खिलाफ जमकर हंगामा किया।


बिना किसी नोटिस के समय में हुआ बदलाव

यात्रियों कहना है कि दरभंगा से मुंबई की स्पाइसजेट की फ्लाइट 10 बजकर 50 मिनट पर थी। लेकिन बिना किसी नोटिस के फ्लाइट को दोपहर बाद 3 बजकर 55 मिनट पर कर दिया गया। अभी तक यह भी तय नहीं है कि उस समय पर भी फ्लाइट जाएगी या नहीं। सभी यात्रियों को बाहर बैठा दिया गया है। गर्मी से यात्रियों का हाल-बेहाल है।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article