India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Giriraj Singh ने कांग्रेस को Jammu Kashmir चुनाव अकेले लड़ने की चुनौती दी

06:02 PM Aug 26, 2024 IST
Advertisement

Giriraj Singh : पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने ऐलान किया है कि अगर कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस उनके एजेंडों को शामिल करने के लिए तैयार होती है, तो उन्हें इन दोनों ही पार्टियों का समर्थन करने में कोई दिक्कत नहीं है।

Giriraj Singh ने कांग्रेस पर साधा निशाना

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने ऐलान किया है कि अगर कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस उनके एजेंडों को शामिल करने के लिए तैयार होती है, तो उन्हें इन दोनों ही पार्टियों का समर्थन करने में कोई दिक्कत नहीं है। उनके इस बयान के बाद जम्मू-कश्मीर के राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज है। इस बीच, बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने इन दलों को निशाने पर लिया है। साथ ही उन्होंने आईएएनएस से बातचीत में महबूबा मुफ्ती को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “राहुल गांधी हों, मुफ्ती हों या फारूक अब्दुल्ला, ये सभी व्याकुल हैं।

Giriraj Singh : उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, “मैं दावे के साथ कहता हूं कि राहुल गांधी में भी अकेले चुनाव लड़ने की ताकत नहीं है। अगर है, तो मैं कहूंगा कि अकेले लड़कर दिखा दें या मुफ्ती लड़कर दिखा दें, या फारूक लड़कर दिखा दें, ये लोग मोदी जी से डर गए हैं। मैं राहुल गांधी को चुनौती देता हूं कि वो अकेले चुनाव लड़कर दिखा दें, नहीं तो मेरा उनसे सीधा सवाल है कि क्या वो पाकिस्तानी डिप्लोमेसी में फारूक अब्दुल्ला के साथ जाएंगे?”

Giriraj Singh : जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव पर पूरे देश की निगाहें टिकी हुई हैं। अनुच्छेद 370 के निरस्त किए जाने के बाद पहली बार यहां विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। यहां 10 साल बाद विधानसभा चुनाव हो रहे हैं, जिसे लेकर यहां खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। बीजेपी का दावा है कि अनुच्छेद 370 के निरस्त किए जाने के बाद यहां विकास हुआ है। घाटी के लोग केंद्र सरकार के इस कदम का स्वागत कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article