India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गिरिराज सिंह ने महागठबंधन सरकार पर साधा निशाना, जानिए क्या कहा?

11:47 AM Oct 16, 2023 IST
Advertisement

बिहार की महागठबंधन सरकार पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने निशाना साधा है।बता दें उन्होंने आरोप लगाया है कि लालू यादव, नीतीश कुमार और कांग्रेस पार्टी आतंकिवादियों का समर्थन करते हैं। इस वजह से प्रशासन भी कई मामलों में मौन हो जाती है। नवरात्रों के अवसर पर आयोजित फलाहार कार्यक्रम में भाग लेने गिरिराज सिंह मुजफ्फरपुर आए थे। पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर भारत की शानदार जीत के बाद पटाखा फोड़ने पर दो समुदायों के बीच झड़प के सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने यह जवाब दिया।
कांग्रेस पार्टी पर आतंकियों का समर्थन करने का आरोप
आपको बता दें शनिवार की रात मुजफ्फरपुर के गुदरी रोड में भारतीय टीम की जीत के बाद एक समुदाय के लोगों ने पटाखा फोड़ा। इसका विरोध किया गया तो दो समुदायों के बीच मारपीट होने लगी। प्रशासन समय पर पहुंच गई और मामले को शांत कराया। गिरिराज सिंह से जब यह सवाल गिया गया तो उन्होंने महागठबंधन सरकार में शामिल नेताओं और कांग्रेस पार्टी पर आतंकियों का समर्थन करने का आरोप लगा दिया।
नवरात्रों के मौके पर फलाहार कार्यक्रम का आयोजन- गिरिराज सिंह
दरअसल, मुजफ्फरपुर में गिरिराज सिंह फैंस क्लब की ओर से पिछले कई सालों से नवरात्रों के मौके पर फलाहार कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। केंद्रीय मंत्री ने उसका उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने मीडिया से खुलकर बात की और नीतीश लालू को सनातन विरोधी बताया। उन्होंने फिर कहा कि इतने बड़े त्योहार के मौके पर शिक्षकों को ट्रेनिंग में लगाया जा रहा है। यह नीतीश कुमार का तुगलकी फरमान है। उन्होंने सवाल के लहजे में पूछा कि कभी रमजान के महीने में शिक्षकों को परेशान क्यों नहीं करते हैं।हिंदूओं के त्योहार नवरात्रा में उनका तुगलकी फरमान आ जाता है।

Advertisement
Next Article