India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Gopalganj Murder Case: प्रेमिका ने दी पुजारी को दर्दनाक मौत, चाची और भाई के साथ दिया हत्या को अंजाम

12:05 PM Dec 19, 2023 IST
Gopalganj Murder Case
Advertisement

बीते दिनों बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) में एक पुजारी की हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या की मिस्ट्री सुलझा ली है। जाँच में खुलासा हुआ है कि नेहा कुमारी ने अपनी चाची और भाई के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। तीनों ने मिलकर हत्या की ऐसी साजिश रची कि जो कोई भी सुने उसके रौंगटे खड़े हो जाएं। हत्या के बाद से इलाके में तनाव फैला हुआ था। लोगों ने पलिस की टीम पर भी हमला किया था जिसे लेकर भी पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है।

इसलिए रची हत्या की साजिश

पुलिस को दिए गए बयान में आरोपियों ने बताया कि पुजारी मनोज कुमार अपनी प्रेमिका नेहा कुमारी की शादी के बाद भी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। इसी बीच नेहा अपनी चचेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए मायके आई।

इस दौरान पुजारी उसे ब्लैकमेल करने लगा। इसी बात से नाराज प्रेमिका ने अपने भाई और चाची के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच डाली। नेहा ने मनोज को अपने घर बुलाया और करीब चार दिन तक बंधक बनाकर रखा। इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उसकी दोनों आंखें निकाल ली गई, जीभ और गुप्तांग को भी काट दिया गया।

हफ्ते भर से लापता था मनोज

मनोज 10 दिसंबर को मंदिर से गायब हो गया था। मनोज को बड़े भाई ने उसके खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई थी। जिसके बाद 16 दिसंबर को मनोज का शव गांव में ही झाड़ी से बरामद किया गया था।

100 से ज्यादा लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

मनोज की हत्या के बाद से ही क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई थी। गुस्साई भीड़ ने पुलिस के उपर पथराव भी किया और गाड़ी को नुकसान भी पहुँचाया। घटना को लेकर सारण क्षेत्र के डीआईजी विकास कुमार ने कहा कि मामले में FIR दर्ज कर ली गयी है जिसमें 25 नामजद और तकरीबन 100 अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है।

पुलिस ने पत्थरबाजी करने और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने  समेत अन्य संगीन धाराओं के तहत FIR दर्ज की है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article