India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Himanta Biswa Sarma: तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे हिमंता

05:47 PM May 25, 2024 IST
Advertisement

Himanta Biswa Sarma: लोकसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार करने असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा शनिवार को बिहार पहुंचे। इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि देश में जब पांच फेज का चुनाव हुआ उसी समय हम लोगों की सरकार बन गई।

 

Highlights
. तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे Himanta Biswa Sarma
. तेजस्वी के हाथ में है लाल वाला संविधान
. चार जून के बाद तेजस्वी यादव को क्या काम रहेगा?

Himanta Biswa Sarma on ओवैसी

लोकसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार करने असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा(Himanta Biswa Sarma) शनिवार को बिहार पहुंचे। इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि देश में जब पांच फेज का चुनाव हुआ उसी समय हम लोगों की सरकार बन गई। वहीं ओवैसी ने कहा था कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम नहीं बनेंगे, ओवैसी के इस बयान पर उन्होंने कहा कि मेरे पॉलिटिकल आकलन के अनुसार पांचवे चरण के मतदान के बाद ही हम लोगों ने सरकार बना ली है। छठे और सातवें फेज में चार सौ तक जाने वाले हैं, हम निरंतर 400 के पार जा रहे हैं, यह मेरा मानना है।

Himanta on Tejashwi Yadav

तेजस्वी के गाना गाने वाले सवाल पर उन्होंने(Himanta Biswa Sarma) कहा कि गाना गाने की प्रेक्टिस करना ठीक है। चार जून के बाद तेजस्वी यादव को गाना गाने के अलावा और क्या काम रहेगा, इसलिए अभी से ही गाना गाने की प्रैक्टिस करनी शुरू कर दी है। उनकी सेहत के लिए, उनकी पार्टी के लिए भी अच्छा है। उनको गाना ही गाना है। उन्होंने कहा कि कश्मीर में भी अच्छी वोटिंग हो रही है। पीओके का माहौल भी बहुत अच्छा है। अभी आप पीओके के कुछ वीडियो देखेंगे तो लोग बोल रहे हैं कि हम लोगों को भारत सरकार के साथ काम करना है। कश्मीर का भी माहौल अच्छा है।

तेजश्वी पर बरसे Himanta

उन्होंने(Himanta Biswa Sarma) उस बयान पर भी प्रतिक्रिया दी जिसमें तेजस्वी यादव ने कहा था कि प्रधानमंत्री को संविधान का ज्ञान नहीं है। सीएम हिमंता ने कहा कि 10 साल प्रधानमंत्री और 20 साल सीएम रहने के बाद अगर संविधान का ज्ञान नहीं है तो किसका है ? जो अंबेडकर जी का संविधान है वह इन लोग के हाथ में नहीं है। हमेशा लाल वाला संविधान रहता है, मेरा सवाल है कि उनका संविधान चाइना वाला है। राहुल बाबा और तेजस्वी के हाथ में भी एक लाल संविधान है ।

इंडिया अलायंस के तीन सौ पार करने के दावे पर उन्होंने कहा कि दावा करने वाला समय खत्म हो चुका है। बिहार की जनता ने हमें रिकॉर्ड ब्रेकिंग सीट दी है, उसके लिए बिहार को धन्यवाद देता हूं।

 

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article