India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Lalan Singh: जो काम मिला है, उसे निष्ठापूर्वक करेंगे

10:53 PM Jun 16, 2024 IST
Advertisement

Lalan Singh: जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर से नवनिर्वाचित सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह(Lalan Singh) शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे। पटना पहुंचने पर हवाई अड्डे पर जदयू के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

Highlights
. ललन सिंह का आया बड़ा बयान
. जो काम मिला है, उसे निष्ठापूर्वक करेंगे
. मंत्री बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे थे

Lalan Singh का आया बड़ा बयान

जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर से नवनिर्वाचित सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह(Lalan Singh) शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे। पटना पहुंचने पर हवाई अड्डे पर जदयू के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। बता दें कि पटना में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जो काम मुझे केंद्र में मिला है, उसका निष्ठापूर्वक निर्वहन करेंगे।राजद नेता तेजस्वी यादव के बिहार को मंत्रिमंडल में कुछ नहीं मिलने और 'झुनझुना' पकड़ाने के बयान पर उन्होंने कहा कि हमलोग पूरी तरह मंत्रिमंडल से संतुष्ट हैं।

जो काम मिला है, उसे निष्ठापूर्वक करेंगे:Lalan Singh

तेजस्वी यादव सहित अन्य नेताओं पर तंज कसते हुए केंद्रीय पंचायती राज मंत्रालय और मत्स्य पालन, पशुपालन, डेयरी विभाग के मंत्री ललन सिंह(Lalan Singh) ने कहा कि बिल्ली के भाग्य से छींका नहीं टूटता। वे इंतजार करते रहे, लेकिन छींका नहीं टूटेगा। बिहार में अपराध की घटनाओं को लेकर विपक्ष के बयान पर उन्होंने कहा कि अपराधी जाति नहीं देखते। जो अपराध करेगा, वह जेल जाएगा।

मोदी सरकार में एनडीए की सहयोगी जदयू को दो मंत्री पद मिले हैं। इसमें ललन सिंह को केंद्रीय कैबिनेट मंत्री और रामनाथ ठाकुर को राज्य मंत्री बनाया गया है।लोकसभा चुनाव में मुंगेर से ललन सिंह विजयी हुए हैं। उन्होंने राजद की अनीता देवी को हराया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article