India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: 4 फरवरी को बिहार जाएंगे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधित

06:23 PM Jan 23, 2024 IST
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में लग गई है। इस बात को इस तरह से देख सकते हैं कि अगले सप्ताह से बिहार में बीजेपी के बड़े-बड़े नेताओं का ताबड़तोड़ दौरा शुरू होगा। इसकी शुरूआत 30 जनवरी को होनेवाली है। 30 जनवरी को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 4 फरवरी को बेतिया के सुगौली में प्रधानमंत्री मोदी का दौरा प्रस्तावित है। पीएम मोदी इस जगह एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

Highlights

 

इस दिन तय किया गया था प्रधानमंत्री का दौरा

प्रधानमंत्री मोदी के इस दौरे को लेकर कई अटकले लग रहे थे। वहीं, 13 जनवरी और फिर 27 जनवरी की तिथि तय की गई थी, लेकिन कई कारणों से पीएम मोदी के ये दौरा स्थगित कर दिया गया था। दरअसल, प्रधानमंत्री बिहार के इस दौरे में कई बड़े परियोजनाओं की सौगात दे सकते हैं। इस दौरान अरबों रुपये की योजनाओं का उद्धाटन और शिलान्यास प्रस्तावित है।

चुनाव अधिसूचना जारी होने से पहले 10 बड़ी रैली

पश्चिम चंपारण और कटिहार दोनों जिलों में होने वाले कार्यक्रम में उस लोकसभा क्षेत्रों के लोगों और कार्यकर्ता के अलावा पार्टी कार्यकर्ता और नेता भी शामिल होंगे। इसके साथ ही पार्टी नेताओं की मानें 25 जनवरी से लेकर चुनाव अधिसूचना जारी होने तक 10 बड़ी रैली करने जा रही है। इन रैलियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह के साथ गृहमंत्री अमित शाह और कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article