India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Loksabha Election 2024: बीजेपी अध्यक्ष JP नड्डा आज बिहार में तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित

01:54 AM May 26, 2024 IST
Advertisement

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के लिए सभी पार्टीयों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं। सभी पार्टीयां अपने उम्मीदवार के लिए लोगों से वोट की अपील कर रही है। इस कड़ी में भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा बिहार में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। जेपी नड्डा बिहार में काराकाट, आरा और नालंदा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वहीं दूसरी ओर विपक्षी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव एवं वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी भी आज बक्सर, अरवल, रोहतास, नालंदा और पटना में चुनावी प्रचार करेंगे।

वहीं, बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज चार चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। सीएम नीतीश कुमार पटना साहिब और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाएं करेंगे। मतदान के लिए बची सभी सीटों पर पार्टीयों की पैनी नजर है। और सभी पार्टी जोर-शोर के साथ चुनावी मैदान में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, गृह मंत्री अमित शाह की बिहार में 2 जनसभा होगी। भाजपा ने अंतिम चरण के मतदान के लिए अपने सभी कद्दावर नेताओं को चुनावी मैदान में उतार दिया है।

27 मई को राहुल गांधी तीन सभाओं को करेंगे संबोधित

हालांकि, विपक्ष ने भी आखिरी चरण के मतदान के लिए अपनी कमर कस ली है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार (27 मई) को बिहार में तीन लोकसभा क्षेत्रों में तीन सभाएं होंगी। बिहार कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौर ने बताया कि पहली सभा पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अंशुल अभिजीत के पक्ष में बख्तयारपुर में करेंगे। दूसरी पाटलिपुत्र से इंडिया गठबंधन की ओर से राजद उम्मीदवार मीसा भारती के पक्ष में पालीगंज में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। आरा के जगदीशपुर में इंडिया गठबंधन की ओर से भाकपा माले के प्रत्याशी सुदामा प्रसाद के पक्ष में चुनावी सभा करेंगे। राहुल गांधी के साथ तीनों सभाओं में राजद नेता तेजस्वी यादव, भाकपा माले महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य और वीआईपी के नेता मुकेश सहनी मौजूद रहेंगे।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Advertisement
Next Article