India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Manish Verma : जदयू में मनीष वर्मा को दी गई बड़ी जिम्मेदारी, राष्ट्रीय महासचिव बनाए गए

05:00 PM Jul 11, 2024 IST
Advertisement

Manish Verma : जनता दल (यूनाइटेड) में शामिल हुए सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी मनीष वर्मा को पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी देते हुए राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है। उन्होंने मंगलवार को जदयू की सदस्यता ग्रहण की थी।

Highlights
. Manish Verma पर मेहरबान हुए सीएम नीतीश
. Manish Verma राष्ट्रीय महासचिव बनाए गए

Manish Verma पर मेहरबान हुए सीएम नीतीश

पार्टी के महासचिव और एमएलसी आफाक अहमद खान ने गुरुवार को बताया कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने तत्काल प्रभाव से मनीष वर्मा(Manish Verma) को जदयू का राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त किया है। मंगलवार को जदयू के प्रदेश कार्यालय में आयोजित समारोह में पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार झा ने मनीष वर्मा को पार्टी की सदस्यता दिलवाई थी। इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता विजय कुमार चौधरी और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुमार कुशवाहा भी मौजूद थे।

Manish Verma राष्ट्रीय महासचिव बनाए गए

2000 बैच के आईएएस अधिकारी मनीष कुमार वर्मा पटना के जिलाधिकारी भी रह चुके हैं। पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा था कि पहले जदयू मेरे दिल में था और अब मैं इस दल में आ गया हूं। वह सीएम नीतीश कुमार के परामर्शी भी रह चुके हैं। पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि सदयस्ता ग्रहण करने के बाद मनीष वर्मा को पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article