For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Muzaffarpur: नौकरी के नाम पर यौन उत्पीड़न मामले में भाकपा-माले ने की उच्चस्तरीय जांच की मांग

06:48 PM Jun 19, 2024 IST
muzaffarpur  नौकरी के नाम पर यौन उत्पीड़न मामले में भाकपा माले ने की उच्चस्तरीय जांच की मांग
Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक चिट फंड कंपनी द्वारा नौकरी के नाम पर कथित तौर पर महिलाकर्मियों के साथ यौन उत्पीड़न मामले की भाकपा-माले ने उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

Highlights

  • उत्पीड़न मामले में भाकपा-माले ने की उच्चस्तरीय जांच की मांग
  • भाकपा-माले की टीम ने 18 जून को घटनास्थल का किया दौरा
  • चिट फंड कंपनी पर लड़कियों को झांसा देकर यौन उत्पीड़न का आरोप

 

Muzaffarpur: भाकपा-माले ने की उच्चस्तरीय जांच की मांग

बिहार के मुजफ्फरपुर(Muzaffarpur) में एक चिट फंड कंपनी द्वारा नौकरी के नाम पर कथित तौर पर महिलाकर्मियों के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप है। भाकपा-माले की एक टीम ने 18 जून को घटनास्थल का दौरा भी किया। इस टीम में शामिल नवनिर्वाचित एमएलसी शशि यादव और पालीगंज के विधायक संदीप सौरभ सहित कई नेता शामिल थे। पटना में बुधवार को इन नेताओं ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की। साथ ही कहा कि जांच के दायरे में राजनीतिक संरक्षण व प्रशासनिक मिलीभगत को भी लाया जाना चाहिए।

चिट फंड कंपनी पर लड़कियों को झांसा देकर यौन उत्पीड़न का आरोप

मुजफ्फरपुर(Muzaffarpur) मामले में भाकपा-माले के नेताओं ने बताया कि मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी से भी मुलाकात कर पूरे मामले की जानकारी ली गई। रोजगार के नाम पर बड़ी संख्या में लड़कियों को झांसा देकर नेटवर्किंग कंपनी से जोड़ने और उनके साथ मारपीट तथा यौन हिंसा किए जाने का मामला सामने आया है। स्थानीय थाना की भूमिका बेहद शर्मनाक रही जब एक पीड़िता का केस दर्ज करने से मना कर दिया गया।

आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने की मांग

भाकपा-माले के नेताओं ने कहा कि मुजफ्फरपुर(Muzaffarpur) में शेल्टर होम कांड के बाद दूसरा सेक्स स्कैंडल सामने आया है, जिसके तार बिहार से लेकर यूपी तक जुड़े हैं। रोजगार के नाम पर युवतियों के साथ भयानक खेल खेला गया है। नेताओं ने दर्ज प्राथमिकी के सभी आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने और मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि राजनीतिक संरक्षण और प्रशासनिक मिलीभगत के बिना यह संभव नहीं है, इसलिए इसकी भी जांच होनी चाहिए। इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने यूपी के गोरखपुर से मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Pannelal Gupta

View all posts

Advertisement
×