India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Nalanda: 3 साइबर अपराधी गिरफ्तार, एक लाख से अधिक नकद बरामद

06:15 PM Dec 18, 2023 IST
Advertisement

बिहार के Nalanda जिले में लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर मछली मार्केट से आज पुलिस ने पांच फर्जी एटीएम कार्ड और एक लाख रुपये नकद के साथ तीन साइबर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

Highlights:

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि आज सुबह करीब नौ बजे लहरी थाना को सूचना मिली कि रामचंद्रपुर मछली मार्केट में पंजाब नेशनल बैंक (पीएनएबी) के एक एटीएम (ऑटोमेटेड ट्रेलर मशीन) के पास एक व्यक्ति कुछ फर्जी एटीएम कार्ड से राशि की निकासी करने की कोशिश कर रहा है। इस सूचना के सत्यापन के बाद छापेमारी के लिए एक दल का गठन किया गया।

सूत्रों ने बताया कि दल ने एटीएम के पास एक व्यक्ति की गतिविधि संदिग्ध पाकर उसे हिरासत में लिया। पूछताछ में उसकी पहचान पड़स के नवादा जिले के वारसलीगंज निवासी देवेंद, कुमार बताया। तलाशी लेने पर उसके पास से चार एटीएम कार्ड और 23 हजार रुपये नकद बरामद हुई। उसने बताया कि एटीएम अदल-बदल कर साइबर फ्रॉड से वह पैसे की निकासी करने की फिराक में था।

सूत्रों ने बताया कि देवेंद, की निशानदेही पर गिरोह के दो अन्य सदस्य विराट कुमार और संजीत कुमार उर्फ चीकू को 77600 रुपये नकद के साथ गिरफ्तार किया गया। इस तरह इन तीनों साइबर अपराधियों के पास से कुल एक लाख 600 रुपये नकद, पांच फर्जी एटीएम कार्ड और तीन स्मार्टफोन बरामद किए गये हैं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article