India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सपने में कांग्रेस को दिखाई देता है पाकिस्तान का परमाणु बम : PM मोदी

04:15 PM May 13, 2024 IST
Advertisement

Narendra Modi Reached Bihar: बिहार के मुजफ्फरपुर में भाजपा प्रत्याशी राज भूषण निषाद के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपने में कांग्रेस को नजर आता है पाकिस्तान का परमाणु बम।

 

Highlights

. PM मोदी ने मुजफ्फरपुर में एक जनसभा को संबोधित किया
. उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला
. सपने में कांग्रेस को दिखाई देता है पाकिस्तान का परमाणु बम

PM मोदी का विपक्ष पर हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार( Narendra Modi Reached Bihar) के मुजफ्फरपुर में भाजपा प्रत्याशी राज भूषण निषाद के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश कमजोर, डरपोक और अस्थिर सरकार बिल्कुल नहीं चाहता। कांग्रेस को तो रात में सपने में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई देता है। डरपोक प्रधानमंत्री देश नहीं चला सकता। ऐसे लोगों को देश दे सकते हैं क्या?

परमाणु हथियार को ही खत्म करना चाहते हैं

उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के लोगों के बयान आते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी है, अरे पहना देंगे। पाकिस्तान के पास आटा और बिजली नहीं है। लेकिन, चूड़ियां भी नहीं हैं, ये नहीं जानता था। ये लोग मुंबई में हमला करने वालों को भी क्लीन चिट देते रहे हैं। वामपंथी दलों के लोग तो भारत के परमाणु हथियार को ही खत्म करना चाहते हैं। ऐसा लगता है कि इन लोगों ने भारत के खिलाफ ही किसी से सुपारी ले ली है।

लालू यादव पर भी निशाना साधा

पीएम मोदी(Narendra Modi Reached Bihar) ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वे दलित, महादलित, पिछड़े, आदिवासियों से आरक्षण लेकर पूरा का पूरा मुसलमानों को देना चाहते हैं। ये देश ऐसी कोई भी हरकत नहीं चलने लेगा। मैं मर जाऊंगा, लेकिन, आरक्षण किसी को देने नहीं दूंगा। उन्होंने आगे कहा कि जंगलराज की जिंदगी भयानक और डरावनी थी, एनडीए की सरकार बनने के बाद कानून व्यवस्था को पटरी पर लाया गया। दस साल पहले महंगाई की स्थिति क्या थी? तब एक ही गाना चलता था कि महंगाई डायन खाए जात है। उस समय महीने की 30 हजार की आमदनी पर कांग्रेस सरकार कहती थी टैक्स दो। आज मोदी ने ऐसा सुधार किया है कि 50 हजार तक की आय पर आपको एक नया पैसा नहीं देना होगा।

लीची के लिए मशहूर मुजफ्फरपुर में पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने मुजफ्फरपुर की लीची को जीआई टैग दिया। आने वाले पांच साल में फल और सब्जियों के लिए विशेष स्टोरेज बनाने वाले हैं। फूड प्रोसेसिंग के लिए भी तेजी से काम करेंगे। मत्स्य पालन को बढ़ावा देने के मकसद से मछुआरों के लिए अलग से मंत्रालय भी बनाया गया है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article