India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar Politics: नीतीश कुमार कल कर सकते हैं शपथ ग्रहण!, बीजेपी से डील पक्की

06:42 PM Jan 27, 2024 IST
Advertisement

Bihar Politics: बिहार में चल रहे राजनीति सियासी तूफान के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बिहार आने की खबर सामने आ रही है। दरअसल, जानकारी की मानें तो बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को नई सरकार के गठन के दौरान शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा, ऐसी संभावना है कि गृह मंत्री अमित शाह भी कल बिहार आ सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, सीएम नीतीश कुमार आज इस्तीफा दे सकते हैं। वहीं सूत्रों के अनुसार, कल ही फिर एक बार और नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ ले सकते हैं।

Highlights: 

 

शपथ ग्रहण में शामिल हो सकते हैं अमीत शाह और जेपी नड्डा

सूत्रों की मानें तो कल बिहार में एनडीए सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में गृहमंत्री अमीत शाह और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि गृहमंत्री अमीत शाह कोई विशेष विमान से बिहार आ सकते हैं। वहीं, इससे पहले शनिवार को ही बीजेपी विधायक दल की बैठक आयोजत की गयी। दरअसल, इस बैठक में बीजेपी के तमाल सीनियर लीडर बिहार में चल रहे हलचल पर चर्चा कर रहे हैं।

आज ही इस्तीफा दे सकते हैं नीतीश कुमार- सूत्र

सूत्रों के अनुसार, बताया जा रहा है कि आज ही नीतीश कुमार इस्तीफा दे सकते हैं। इसके साथ ही नीतीश कुमार एनडीए के साथ मिलकर रविवार को यानी कल सरकार बना सकते हैं। इसके अलावा, ये भी बताया जा रहा है कि कल ही नीतीश कुमार के साथ अन्य मंत्री भी राजभवन में शपथ लेंगे।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article