India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

लखीसराय में गरजे सीएम नीतीश, कहा- लालू यादव बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते है

06:00 PM May 05, 2024 IST
Nitish Kumar Notched On Congress
Advertisement

Nitish Kumar Notched On Congress: बिहार की मुंगेर लोकसभा सीट पर चौथे चरण में 13 मई को वोट डाले जाएंगे। इससे पहले तमाम राजनीतिक दलों ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है। इसी कड़ी में रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लखीसराय के सूर्यगढ़ा प्रखंड में एक जनसभा को संबोधित किया।

 

Highlights

. नीतीश कुमार ने लखीसराय में एक जनसभा को संबोधित किया

. जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला भी बोला

. राजद और कांग्रेस सिर्फ परिवारवाद को बढ़ावा देती है

 

सीएम नीतीश रविवार को लखीसराय के सूर्यगढ़ा प्रखंड में एक जनसभा को संबोधित किया। जानकारी के लिए बता दें कि एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के लिए प्रचार करने सीएम नीतीश कुमार लखीसराय के मानिकपुर हाई स्कूल मैदान में पहुंचे थे। वहीं नीतीश कुमार(Nitish Kumar Notched On Congress )के अलावा इस जनसभा में उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, मंत्री विजय कुमार चौधरी समेत कई विधायक और नेता मौजूद रहे। साथ ही जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कांग्रेस पर जमकर हमला भी बोला।

लखीसराय में सीएम की हुंकार

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार(Nitish Kumar Notched On Congress )ने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और लोगों से एनडीए उम्मीदवार ललन सिंह के समर्थन में मतदान करने की अपील की। भाजपा के साथ मिलकर हम लोग 1995 से काम कर रहे है। हम लोगों ने बीच में राजद और कांग्रेस मौका दिया लेकिन जब पता चला कि वह लोग गड़बड़ कर रहे है। हमने उनका साथ छोड़ दिया।

बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते है

सभा में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि राजद और कांग्रेस सिर्फ परिवारवाद को बढ़ावा देती है। जब लालू यादव मुख्यमंत्री पद से हटे तो अपनी पत्नी राबड़ी देवी को बैठा दिए। अब वह लोग बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते है। इस दौरान ललन सिंह ने भी सीएम के सामने मंच से नल-जल योजना एवं ग्रामीण सड़क में गड़बड़ी का मुद्दा उठाया। जिस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि चुनाव के बाद मामले की जांच कराई जाएगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article