India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Nitish Kumar Update: बिहार में मौसम बदलने से पहले ऐसे बदलती है सरकार

12:57 PM Jan 28, 2024 IST
Nitish Kumar Update
Advertisement

Nitish Kumar Update: बिहार में चल रहे सियासी हलचल को विराम मिल गया है। बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar Update) ने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपने वरिष्ठ मंत्रिमंडल सहयोगी विजेंद प्रसाद यादव के साथ राजभवन जाकर राज्यपाल राजेन्द विश्वनाथ आर्लेकर को इस्तीफा सौंप दिया है।

डिप्टी सीएम का हो गया ऐलान

Samrat Choudhary

नीतीश कुमार (Nitish Kumar Update) के इस्तीफे के बाद बिहार में महागठबंधन की सरकार गिर चुकी है। अब एक बार फिर नितीश कुमार ने अपना पुराना मापदंड अपनाते हुए भाजपा के समर्थन से नई सरकार का गठन करने जा रहे है। सूत्रों के मुताबिक़ नई सरकार में बीजेपी से सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) और विजय सिन्हा डिप्टी सीएम होंगे।

इस पार्टी ने भी नितीश को दिया भरपूर समर्थन

Jitan Ram Manjhi

सूत्रों के मुताबिक़ इस नई सरकार को जीतनराम मांझी ने भी अपना समर्थन दिया है। वही खबर है कि शपथ ग्रहण समारोह (Nitish Kumar Update) में शामिल होने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी पटना आ रहे हैं। विधायकों की मीटिंग के बाद आज ये फैसला लिया गया है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article