India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बिहार के नवादा में लहराया गया फिलिस्तीनी झंडा, तीन गिरफ्तार

04:15 PM Jul 15, 2024 IST
Advertisement

Nawada: बिहार के नवादा जिले में एक जुलूस के दौरान कथित तौर पर फलस्तीनी ध्वज लहराने पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

Highlights:

धमौल बाजार में निकला था मुहर्रम का जुलूस

यह पूरा मामला नवादा ( Nawada ) के पकरीबरांवा अनुमंडल का है जहां यह फिलिस्तीनी झंडा लहराया गया। स्थानीय पुलिस अधिकारी ( एसडीपीओ ) महेश चौधरी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा कि पुलिस ने इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद जांच शुरू कर दी है। इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि कुछ लोगों द्वारा धमौल क्षेत्र में मुहर्रम से पहले एक जुलूस के दौरान फलस्तीनी झंडे लहरा रहे हैं।

तीन लोग गिरफ्तार

स्थानीय पुलिस द्वारा की गई जांच के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारियों से जरूरी अनुमति लिए बगैर जुलूस निकाला गया। महेश चौधरी ने कहा कि फलस्तीनी ध्वज को तुरंत जब्त कर लिया गया।

बिहार में यह दूसरा मामला

बता दें बिहार से यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले, बिहार पुलिस ने 13 जुलाई को बिहार के दरभंगा जिले में मुहर्रम से पहले एक जुलूस में फलस्तीनी ध्वज लहराने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article