India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पप्पू यादव ने की मुकेश सहनी से मुलाकात, सरकार से दोषियों को जल्द सजा देने की मांग

01:59 PM Jul 17, 2024 IST
Advertisement

बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव बुधवार को दरभंगा के बिरौल पहुंचे और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी से मिलकर उनके पिता की हत्या पर गहरी संवेदना व्यक्त की। बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की अज्ञात अपराधियों ने सोमवार की देर रात निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी। मंगलवार की सुबह इनका शव दरभंगा के बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार स्थित उनके आवास से बरामद किया गया था। मंगलवार की रात उनका अंतिम संस्कार किया गया। निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने बुधवार को बिरौल के सुपौल गांव पहुंचकर मुकेश सहनी से मुलाकात की। उस दौरान उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री सहनी के पिताजी बेहद सज्जन व्यक्ति थे। किसी के साथ उनका कोई विवाद नहीं था। बावजूद इसके जिस बेरहमी से उन्हें मारा गया, उससे रूह कांप जाती है।

प्रदेश कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल



सांसद ने कहा कि यह घटना सिर्फ मुकेश सहनी के लिए ही नहीं, प्रदेश भर के तमाम लोगों के लिए दुखद है। घटना की जानकारी के बाद मेरी मां भी रोने लगी। बाबूजी भी परेशान हो गए। सरकार से अपील है कि मामले में जल्द से जल्द दोषियों को पकड़ा जाए और 3 महीने के अंदर स्पीड ट्रायल से उनको फांसी की सजा मिले। मुकेश सहनी के साथ आज सभी लोग मजबूती से खड़े हैं। उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि अपराधी किसी दल, जाति का नहीं होता है, वह बस अपराधी होता है। इसलिए किसी को भी इस मामले में पार्टी, जाति छोड़कर इस ओर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को इसके लिए सभी की राय लेनी चाहिए और ऐसे मामलों पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए।

निमर्म तरीके से की गई जीतन सहनी की हत्या



कल यानि 15 जुलाई को विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। मंगलवार की सुबह उनका क्षत-विक्षत शव दरभंगा के बिरौल स्थित उनके आवास से बरामद हुआ। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक जीतन सहनी की हत्या धारदार हथियार से वार कर की गई है। शव पर कई जख्म के निशान हैं। घर का सामान भी बिखरा पड़ा है। यह पूरा मामला बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल का है। वहीं मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के बाद लोगों के मन यह सवाल आ रहे हैं आखिर उनकी हत्या क्यों की गयी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article