India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बिहार : Pappu Yadav ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा, कहा- अब वे बूढ़े हो गए हैं

10:48 PM Aug 03, 2024 IST
Advertisement

बेगूसराय में पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव(Pappu Yadav) ने कहा कि नीतीश कुमार अब बूढ़े हो गए हैं। बिहार में माफिया और अधिकारी सरकार चला रहें हैं, इसलिए बिहार की यह स्थिति है।

Highlights
. Pappu Yadav ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना
. उन्होंने कहा कि अब वे बूढ़े हो गए हैं
. बिहार में माफिया और अधिकारी सरकार चला रहें

Pappu Yadav ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना

बेगूसराय में पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव(Pappu Yadav) ने कहा कि नीतीश कुमार अब बूढ़े हो गए हैं। बिहार में माफिया और अधिकारी सरकार चला रहें हैं, इसलिए बिहार की यह स्थिति है। बता दें कि शनिवार शाम पटना से कटिहार जाने के दौरान बेगूसराय के पावर हाउस चौक पर पप्पू यादव का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से कहा,“ नीतीश कुमार बुजुर्ग हो गए हैं, उम्रदराज हो गए हैं। बिहार सरकार को माफिया और अधिकारी चला रहे हैं, तो उसमें हम क्या करें। हम तो रोज कह रहे हैं कि अपराध को खत्म करने की जरूरत है।

Pappu Yadav : बेगूसराय में कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य मदन मोहन झा ने भी बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में हर रोज हत्या, लूट बलात्कार की घटना हो रही है, लेकिन पुलिस प्रशासन इसे रोकने में विफल है। मदन मोहन झा बेगूसराय के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे और वहां लाॅ कालेज के कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

Bihar Politics : उन्होंने राहुल गांधी के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि जो सत्ता में हैंं, वे ईडी का उपयोग सही के लिए नहीं, बल्कि विपक्ष को परेशान करने के लिए करता है। राहुल गांधी ने इस संबंध में पूरी गंभीरता के साथ जो कहा है, वह सही कहा है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article